होम /न्यूज /राष्ट्र /उमर अब्दुल्ला ने की राम माधव की तारीफ, कहा- सरकार गठन पर स्थिति साफ करना समझदारी

उमर अब्दुल्ला ने की राम माधव की तारीफ, कहा- सरकार गठन पर स्थिति साफ करना समझदारी

उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

माधव ने मंगलवार की रात कठुआ में एक समारोह में कहा था कि राज्य में राज्यपाल शासन लागू होने के बाद से सभी क्षेत्रों में व ...अधिक पढ़ें

    नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में सरकार गठन के बारे में भाजपा महासचिव राम माधव का स्थिति स्पष्ट किया जाना समझदारी है. राज्य में जून से ही राज्यपाल शासन लागू है.

    पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भाजपा नेता माधव के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि भाजपा ने फैसला किया है कि राज्य में राज्यपाल शासन कुछ और समय तक जारी रहेगा.

    अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि निकट भविष्य में सरकार गठन के बारे में स्थिति को स्पष्ट करना समझदारी है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कई ऐसे बिचौलिए और सत्ता चाहने वाले लोग हैं जो राज्य में हर किसी को समझाने का प्रयास कर रहे हैं कि सचिवालय में जल्दी ही उनका प्रवेश होगा.




    माधव ने मंगलवार की रात कठुआ में एक समारोह में कहा था कि राज्य में राज्यपाल शासन लागू होने के बाद से सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है.

    उन्होंने कहा था, 'यहां तक ​​कि जनता भी खुश है. इसलिए पार्टी ने फैसला किया है कि राज्यपाल शासन कुछ और समय तक जारी रहेगा.'

    Tags: BJP, Jammu and kashmir, Omar abdullah, PDP

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें