Jammu Kashmir: उमर अब्दुल्ला हुए कोरोना संक्रमित, घर में ही हुए आइसोलेट

उमर अब्‍दुल्‍ला ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. (File pic)

उमर अब्‍दुल्‍ला ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. (File pic)

Omar Abdullah Corona Positive: उमर अब्दुल्ला ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, पिछले एक साल से मैंने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया.

  • Share this:
नई दिल्ली/श्रीनगर. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित (Omar Abdullah Corona Positive) पाए गए हैं. उमर अब्दुल्ला ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, पिछले एक साल से मैंने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया.

उन्होंने कहा, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.' उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की सलाह पर वह घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं और लगातार ऑक्सीजन के स्तर और अन्य जरूरी चीज़ों की निगरानी कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले फारूख अब्दुल्ला पाए गए थे पॉजिटिव

उमर अब्दुल्ला के पिता डॉ. फारूक अब्दुल्ला भी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें बेहतर इलाज के लिए स्किम्स सौरा में भर्ती किया गया था. दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है. उनके अस्‍पताल में भर्ती होने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर फारूख अब्दुल्ला के जल्दी ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी. पीएम मोदी ने फारूख अब्दुल्ला के साथ-साथ उनके पूरे परिवार के भी स्वस्थ रहने की कामना की थी.
ये भी पढ़ेंः- दिल्ली AIIMS के 35 डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव! कई लगवा चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज



बीते 24 घंटे में ही 1.31 लाख केस, 780 मौतें



देश में कोरोना वायरस के आंकड़े बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और प्रतिदिन सामने आने वाले आंकड़े भयावह हैं. देश में लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे में 1.31 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. वहीं, 780 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है.

जब से देश में कोरोना महामारी की शुरुआत हुई है, तब से लेकर अब तक ये कोरोना का सर्वाधिक मामला है. इससे पहले बुधवार को 1.26 लाख से ज्यादा मामले सामने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज