अपना शहर चुनें

States

नेशनल हगिंग डे पर जानवरों के वीडियो ने जीता लोगों का दिल, किए मजेदार कमेंट्स

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर@wwf_uk
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर@wwf_uk

National Hugging Day: कोई भी गम हो या खुशियां को बांटने का वक्त. किसी अपने से एक जादू की झप्पी मिल जाए तो उससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता है. शायद इसीलिए आज सारी दुनिया नेशनल हगिंग डे मना रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 6:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक-दूसरे के प्रति प्यार जताने के लिए हर साल 21 जनवरी को नेशनल हगिंग डे (National Hugging Day) मनाया जाता है. यानि आज एक-दूसरे को गले से लगाकर प्यार जताने का दिन है. इंसानों के बीच प्यार जाहिर करने का हग सबसे बड़ा साइन माना जाता है, लेकिन जानवरों का क्या? सोचना क्या है जनाब वो भी हमारी और आपकी तरह की हगिंग डे मना रहे हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में गोल्डन मंकी एक दूसरे को जादू की झप्पी देते नजर आ रहे हैं.

इस क्यूट से वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. जितना प्यारा ये वीडियो है उतना ही खास है इसका कैप्शन. यूजर ने वीडियो को कैप्शन दिया है, '…क्योंकि कई बार हमें सिर्फ एक जादू की झप्पी की जरूरत होती है! जैसे कि आज #NationalHuggingDay है, तो इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता दो गोल्डन मंकी के गले लगने वाले इस लम्हें को शेयर करने का.' अब इतना कुछ सुन लिया है इस वीडियो के बारे में तो देखना तो बनता है ना. आप भी देखिए ये VIRAL VIDEO...
क्या हुआ हो गया ना आपको भी इस खूबसूरत जादू की झप्पी से प्यार. जैसे आपको ये वीडियो प्यारा लगा है न वैसे ही कई लोगों को ये खूबसूरत लगा है. इस वीडियो पर अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. तो चलिए देखते हैं किसने क्या कुछ कहा है इस वीडियो के बारे में...इसके लिए तो एक शब्द ही काफी है.अब कोरोना महामारी के दौर में ये दिन मनाए भी तो कैसे.
ये तो दिल को छू गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज