तमिलनाडु में आतंकियों की तलाश जारी, 5 जगह एनआईए की छापेमारी

तमिलनाडु में एनआईए ने पांच जगह मारे छापे

तमिलनाडु में एनआईए ने पांच जगह मारे छापे

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये सभी आतंकी (Terrorist) श्रीलंका (Sri Lanka) के रास्ते भारत (INDIA) में दाखिल हुए हैं. इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी (Pakistan) नागरिक और पांच श्रीलंकाई (sri lanka) तमिल बताए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 9:33 AM IST
  • Share this:
तमिलनाडु (Tamil Nadu) में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के 6 आतंकियों (terrorist) के दाखिल होने की खबर के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने कोयंबटूर में पांच स्थानों पर छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम को एक घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन, सिम कार्ड और पेन ड्राइव बरामद हुए हैं.



खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये सभी आतंकी श्रीलंका (Sri Lanka) के रास्ते भारत (INDIA) में दाखिल हुए हैं. इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी (Pakistan) नागरिक और पांच श्रीलंकाई  (sri lanka) तमिल बताए जा रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद चेन्नई समेत कई जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.



Tamil Nadu, Lashkar-e-Taiba, terrorist, NIA, Coimbatore, Red, Pakistan, Sri Lanka, terrorist attack
तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक घर पर छापेमारी करती एनआईए की टीम.






सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक तमिलनाडु में दाखिल हुए इन सभी लश्कर आतंकियों ने पुलिस से बचने के लिए हिंदुओं की तरह वेशभूषा धारण की थी. आतंकवादियों ने तिलक और भभूत का भी इस्तेमाल किया था. आतंकियों के तमिलनाडु में दखिल होने की खबर के साथ ही डीजीपी ने सुरक्षा को लेकर नई गाइड लाइन जारी कर दी थी और आतंकियों को पकड़ने के लिए कई जगह पर छापेमारी भी की जा रही थी.
इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: SC की इजाजत के बाद श्रीनगर रवाना हुए सीताराम येचुरी



इसी बीच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को खबर लगी कि एक घर में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. जांच में एनआईए की टीम कोयंबटूर में पांच स्थानों पर छापे मारे, जहां से उन्हें लैपटॉप, मोबाइल फोन, सिम कार्ड और पेन ड्राइव बरामद हुए हैं. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान कश्मीर का माहौल बिगाड़ने के लिए लगातार अपने आतंकियों को भारत में दाखिल करने की कोशिश कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज