Home /News /nation /

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया आरोप, कहा- साल 2006 में किया था निकाह

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया आरोप, कहा- साल 2006 में किया था निकाह

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने समीर वानखेंडे पर फिर लगाए आरोप. (File Photo)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने समीर वानखेंडे पर फिर लगाए आरोप. (File Photo)

Aryan Khan Case: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने आरोप लगाया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का साल 2006 में निकाह हुआ था. इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री ने दावा किया था कि NCB अधिकारी समीर वानखेड़े मुंबई और ठाणे में दो निजी लोगों के माध्यम से कुछ लोगों के मोबाइल फोन अवैध रूप से इंटरसेप्ट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने आर्यन ड्रग्स केस (Aryan Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर एक बार फिर नया आरोप लगाया है. उन्‍होंने दावा किया है कि एनसीबी अधिकारी का साल 2006 में निकाह हुआ था. इससे पहले नवाब मलिक समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट जारी करते हुए आरोप लगा चुके हैं कि समीर वानखेड़े का असली नाम समीर दाऊत वानखेड़े है.

    नवाब मलिक ने अपने नए दावे से जुड़ा दो ट्वीट किया है. इसमें उन्‍होंने लिखा, गुरुवार 7 दिसंबर 2006 को रात 8 बजे, लोखंडवाला परिसर, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में समीर दाऊत वानखेड़े और सबना कुरैशी का निकाह हुआ था. मेहर की रकम 33000 रुपये थी. गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति था.

    Aryan Khan Case, Nawab Malik, Sameer Wankhede, Bollywood, Narcotics Control Bureau

    नवाब मलिक ने कहा, मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं जिस मुद्दे को समीर दाऊत वानखेड़े का सच सामने लाना चाहता हूं वह उनके धर्म से जुड़ा मामला नहीं है. मैं उन गलत तरीकों को प्रकाश में लाना चाहता हूं, जिनकी मदद से उन्होंने आईआरएस की नौकरी पाने के लिए जाति प्रमाण पत्र प्राप्त किया है और एक योग्य अनुसूचित जाति के व्यक्ति को उसके भविष्य से वंचित किया है.

    Aryan Khan Case, Nawab Malik, Sameer Wankhede, Bollywood, Narcotics Control Bureau

    इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री ने दावा किया था कि NCB अधिकारी समीर वानखेड़े मुंबई और ठाणे में दो निजी लोगों के माध्यम से कुछ लोगों के मोबाइल फोन अवैध रूप से इंटरसेप्ट कर रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि NCB के अज्ञात अधिकारी द्वारा मुझे भेजे गए पत्र में दावा किया गया है कि झूठे मामलों में कई लोगों को फंसाया गया है. NCB कार्यालय में पंचनामा का मसौदा तैयार किया गया था.

    वानखेड़े के पिता बोले- मेरा नाम ज्ञानदेव है, दाऊद नहीं
    समीर वानखेड़े के पिता ने महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनका नाम ज्ञानदेव है न कि दाऊत. उन्‍होंने कहा कि उनका बेटा महाभारत के अभिमन्यु की तरह दुश्मनों से घिरा हुआ है. उन्‍हें विश्‍वास है कि वह इस चक्रव्‍यूह को तोड़कर बहुत जल्‍द बाहर आ जाएगा. नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए उन्‍होंने कहा कि राकांपा नेता बहुत निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं.

    Tags: Aryan Khan, Bollywood, Narcotics Control Bureau, Nawab Malik, Sameer Wankhede

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर