Home /News /nation /

'मामला अपहरण और फिरौती का है', नवाब मलिक ने आर्यन खान केस में मोहित कंबोज को घेरा

'मामला अपहरण और फिरौती का है', नवाब मलिक ने आर्यन खान केस में मोहित कंबोज को घेरा

नवाब मलिक ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नए आरोप गिनाए (ANI/Twitter)

नवाब मलिक ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नए आरोप गिनाए (ANI/Twitter)

Nawab Malik Press Conference: एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आगे दावा किया कि कंबोज और वानखेड़े के बीच 7 अक्टूबर को कब्रिस्तान में मुलाकात हुई थी. रविवार को एक बार फिर महाराष्ट्र के मंत्री ने अक्टूबर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिक्र किया. उस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि एनसीबी (NCB) ने तीन लोगों को छोड़ दिया था. इनमें ऋषभ सचदेव, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समीर वानखेड़े और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि आर्यन खान (Aryan Khan) का मामला ‘अपहरण और फिरौती’ का है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि कंबोज और वानखेड़े मिले हुए हैं. उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से सामने आकर मामले में बोलने की अपील की है. हाल ही में कंबोज ने भी क्रूज ड्रग्स मामले पर प्रतिक्रिया दी थी. उस दौरान उन्होंने कई नेताओं पर सवाल उठाए थे.

    रविवार को मलिक ने कहा, ‘आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा था. वह प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला थे, जो उन्हें वहां लेकर गए. यह अपहरण और फिरौती का मामला है.’ उन्होंने कहा, ‘फिरौती मांगने का मोहित कंबोज मास्टरमाइंड है और वह समीर वानखेड़े का साथी है.’ उन्होंने यह भी दावा किया कि अभिनेता खान को पहले दिन से ही धमकाया जा रहा है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलिक ने खान से अपना पक्ष रखने की अपील की. उन्होंने कहा, ‘अगर आपका बेटा किडनैप हुआ है, तो फिरौती देना अपराध नहीं है.’ मलिक ने आगे दावा किया कि कंबोज और वानखेड़े के बीच 7 अक्टूबर को कब्रिस्तान में मुलाकात हुई थी. रविवार को एक बार फिर महाराष्ट्र के मंत्री ने अक्टूबर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिक्र किया. उस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि एनसीबी ने पकड़ने के बाद तीन लोगों को जाने दिया था. इनमें ऋषभ सचदेव, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम शामिल है.

    एनसीपी नेता ने कहा ऋषभ सचदेव, मोहित कंबोज का रिश्तेदार है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘पूरी कहानी (क्रूज ड्रग मामले) ऋषभ सचदेव समेत इन तीनों के छोड़ने से जुड़ी हुई है.’

    यह भी पढ़ें: नवाब मलिक के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे ज्ञानदेव वानखेड़े, ठोका 1.25 करोड़ का मानहानि का केस

    इससे पहले कंबोज ने सुनील पाटिल नाम के शख्स का जिक्र किया था. उन्होंने पाटिल को ही मामले में ‘साजिश’ के पीछे का मास्टरमाइंड बताया था. इसपर मलिक ने कहा, ‘मैं कभी भी अपने जीवन में सुनील पाटिल से नहीं मिला. जो फोटो कंबोज ने दिखाई उसमें पाटिल के साथ गुजरात के मंत्री राणा की फोटो भी शामिल थीं.’ उन्होंने कहा, ‘सुनील पाटिल ने मुझे मेरी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कॉल किया था और कहा था कि वो कुछ जानकारी साझा करना चाहता है. मैंने उससे यह पुलिस के साथ शेयर करने के लिए कहा था.’

    रिपोर्ट के अनुसार, एनसीपी नेता ने कहा, ‘मैं एनसीबी के खिलाफ नहीं लड़ रहा, मैं बीजेपी के खिलाफ नहीं लड़ रहा. मैं उसके खिलाफ लड़ रहा हूं, जो गलत है.’ उन्होंने कहा, ‘पैडलर्स कारोबार कर रहे हैं और मासूम फंसाए जा रहे हैं.’ इस दौरान उन्होंने अपने दामाद समीर खान के मामले को एनसीबी मुंबई जोन से सेंट्रल जोन भेजे जाने पर भी सवाल उठाए.

    Tags: Aryan Khan, Mohit Kamboj, Nawab Malik, Sameer Wankhede

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर