• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Drug Case: नामी हेयर आर्टिस्ट पर NCB का शिकंजा, कोकीन के साथ गिरफ्तार

Drug Case: नामी हेयर आर्टिस्ट पर NCB का शिकंजा, कोकीन के साथ गिरफ्तार

आधिकारिक बयान के अनुसार, कथित तौर पर उसने बुधवार को कोकीन की यह सप्‍लाई ली थी.

आधिकारिक बयान के अनुसार, कथित तौर पर उसने बुधवार को कोकीन की यह सप्‍लाई ली थी.

Sushant Singh Rajput Death Probe: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और 16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (SUSHANT SINGH RAJPUT) की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार ड्रग्स माफियों (Drugs Case) पर नकेल कस रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के एक हेयरस्‍टाइलिस्‍ट और एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. एनसीबी की टीम ने इनके पास से कोकीन के 16 पैकेट जब्त किए हैं. एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े की ओर से जारी किए गए गए बयान में कहा गया है कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार लोगों में से एक, सूरज गोदांबे पेशे से हेयर स्‍टाइलिस्‍ट है. वह कई प्रोडक्‍शन हाउसों के लिए काम कर चुका है.

    एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और 16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों को जोगेश्वरी पश्चिम के पॉश ओशिवारा इलाके में मीरा टॉवर्स के पास पकड़ा गया और एनसीबी की टीम ने उनसे 11 ग्राम कोकीन और 56,000 रुपये नकद बरामद किए. इस मामले में सप्‍लायर एक ऑटो ड्राइवर यादव है जो नाइजीरियाई सिंडिकेट के लिए काम करता था.



    उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) मामले से जुड़े ड्रग एंगल को लेकर NCB ने बुधवार को मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सप्लायर को हिरासत में लिया था. इसका नाम आजम शेख जुम्मन है. NCB के मुताबिक आजम, हिमाचल प्रदेश से सीधे ड्रग्स लाकर उसे महानगर मुंबई के बड़े पैडलर्स को बेचता है. जांच एजेंसी का दावा है कि हाल के दिनों में उनकी यह सबसे बड़ी बरामदगी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज