क्‍या टापू पर बने सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस पर होती थीं 'ड्रग्‍स पार्टी'? जांच में जुटी NCB

क्‍या टापू पर बने सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस पर होती थीं 'ड्रग्‍स पार्टी'? जांच में जुटी NCB
रिया चक्रवर्ती को फार्महाउस में कई बार सुशांत के साथ देखे जाने का दावा.

Sushant singh rajput case: ड्रग्‍स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार करने के बाद अब एनसीबी (NCB) की टीम ने पवना डैम पर बने आपती गवंडे नामक टापू पर जाकर सुशांत के फार्महाउस पर जांच करने पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत‍ सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो (NCB) के सामने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara ali khan), रकुलप्रीत सिंह और सिमोन का नाम लिया है. इसकी पुष्टि खुद एनसीबी ने की है. एनसीबी का कहना है कि अभी इन लोगों को समन नहीं भेजा गया है. वहीं जांच करते-करते एनसीबी की टीम एक टापू पर बने सुशांत के फार्महाउस तक जा पहुंची है. यहां एनसीबी की टीम ने एक व्‍यक्ति का बयान भी दर्ज किया है. व्‍यक्ति ने बताया है कि इसी फार्महाउस में रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ कई बार आईं. सुशांत यहां दोस्‍तों के साथ पार्टी भी करते थे.

ड्रग्‍स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद अब एनसीबी की टीम ने पवना डैम पर बने आपती गवंडे नामक टापू पर जाकर सुशांत के फार्महाउस पर जांच करने पहुंची. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वहां एक बोटमैन ने एनसीबी की टीम को बताया कि रिया और सारा को उसने कई बार यहां सुशांत के साथ देखा है. उसके अनुसार सुशांत के साथ यहां श्रद्धा कपूर को भी देखा गया. इसके बाद ऐसा आशंका जताई जा रही है कि क्‍या इसी फार्महाउस में ड्रग्‍स पार्टी तो नहीं आयोजित होती थीं.

यह भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत को कहा Sorry, जानें वजह...




जानकारी सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही यहां पर दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और जैद भी इस फार्महाउस में आए थे. बता दें कि यह सभी ड्रग्‍स मामले में न्‍यायिक हिरासत में हैं. बताया गया है कि टापू पर सभी मिलकर खूब पार्टी करते थे. इसमें शराब भी चलती थीं. आशंका है कि इसमें ड्रग्‍स पार्टी भी होती थीं. एनसीबी अब उन अन्‍य लोगों के बारे में भी पता करने में जुटी है, जो सुशांत के साथ यहां जाते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज