Home /News /nation /

सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े पर खबरें, NCB ने बयान जारी कर रखे तथ्य

सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े पर खबरें, NCB ने बयान जारी कर रखे तथ्य

ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई का चेहरा जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े हैं.

ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई का चेहरा जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े हैं.

एजेंसी ने इस प्रेस नोट के माध्यम से समीर वानखेड़े को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही भ्रामक खबरों का जवाब दिया है. प्रेस नोट में कहा गया है-समीर वानखेड़े को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ गलत जानकारियां शेयर की जा रही हैं.

    मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई की जोनल यूनिट के डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को लेकर प्रेस नोट जारी किया है. दरअसल एजेंसी ने इस प्रेस नोट के माध्यम से समीर वानखेड़े को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही भ्रामक खबरों का जवाब दिया है. प्रेस नोट में कहा गया है कि समीर वानखेड़े को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ गलत जानकारियां शेयर की जा रही हैं.

    इस प्रेसनोट में वानखेड़े की एनसीबी में नियुक्ति को लेकर जानकारी दी गई है. बताया गया है कि ज्वाइंट डायरेक्टर/डिप्टी डायरेक्टर की भर्ती के लिए सर्कुलर 2019 में जारी किया गया था. वानखेड़े ने ज्वाइंट डायरेक्टर की पोस्ट के लिए अप्लाई किया था. समीर वानखेड़े को जोनल डायरेक्टर के रूप में 31.08.2020 को शामिल किया गया था. इसके अलावा प्रेस नोट में समीर वानखेड़े के बार में कई अन्य तथ्यपूर्ण जानकारियां दी गई हैं.

    नवाब मलिक लगाते रहे हैं आरोप
    दरअसल इस समीर वानखेड़े और एनसीबी को लेकर एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक आरोप लगाते रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि ड्रग्‍स मामले में मुख्य जांचकर्ता समीर वानखेड़े जितने भी गवाह बनाए हैं वो सभी उनके जानकारों में से हैं.

    मैं कभी दुबई नहीं गयाः समीर वानखेड़े
    वहीं, पहली बार इस मामले पर समीर वानखेड़े की प्रतिक्रिया सामने आई है. नवाब मलिक के आरोपों पर जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा, मैं कभी दुबई नहीं गया. ये मुंबई की तस्वीरें हैं. मैं मुंबई में था. सच्चाई को किसी चीज की आंच नहीं होती है. पता करें कि मैं कहां था, हवाई अड्डे से डेटा प्राप्त करें. मेरे पासपोर्ट और वीजा के माध्यम से सब कुछ सत्यापित किया जा सकता है.

    उन्होंने कहा, मेरी बहन की जासूसी की जा रही है, मेरे ऊपर निजी हमले हो रहे है, लेकिन मेरा मनोबल नहीं गिरा है. मैं और अच्छा काम करूंगा. उन्होंने कहा, मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं. वे(नवाब मलिक) बड़े मंत्री है. ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं.

    Tags: Bollywood drugs, Drugs case, Mumbai Drugs, NCB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर