सुशांत सिंह राजपूत: सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद NCB ने की नौकरों से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने नीरज और केशव को समन जारी किया है. (File Photo)

Sushant Singh Rajput Case: मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था. अभिनेता की व्हाट्सऐप बातचीत में मादक पदार्थ के उपयोग की जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अलग से जांच शुरू की थी.

  • Share this:
    मुंबई. एनसीबी ने अभिनेता सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित एक मादक पदार्थ मामले में उनके दो पूर्व घरेलू नौकरों से रविवार को मुंबई जोन के कार्यालय में पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने समन जारी कर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए तलब किया था.

    उन्होंने बताया कि सिंह के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव एनसीबी के रडार पर आ गए थे. अधिकारी ने कहा, 'हमने दोनों का पता लगाया और उन्हें पूछताछ के लिए कार्यालय लाए. वे अभी भी कार्यालय में ही हैं.'

    मुंबई पुलिस से पिठानी ने कही ये बातें
    मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था. अभिनेता की व्हाट्सऐप बातचीत में मादक पदार्थ के उपयोग की जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अलग से जांच शुरू की थी.

    राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक और अभिनेता के कर्मचारी सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी मादक पदार्थ से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था.. रिया एक महीना मुंबई की एक जेल में भी रही. रिया और शॉविक अभी बेल पर बाहर हैं.