SSR Case: एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को भेजा समन, कल पेशी

सुशांत सिंह राजपूत के विसरा को लेकर उठे सवाल.
सुशांत सिंह राजपूत के विसरा को लेकर उठे सवाल.

#SushantSinghRajput death case: जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने समन भेजा है. समन में कहा गया है कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 9:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput death case) में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनसीबी) ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और जया शाह (Jaya Shah) को सोमवार को पेश होने के लिए कहा है. जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने समन भेजा है. समन में कहा गया है कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी अब ड्रग्स के एंगल से जांच कर रही है. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. अब तक कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. एनसीबी ने 14 अप्रैल को रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को मुंबई से गिरफ्तार किया. इसके अलावा, एनसीबी ने 19 सितंबर को गोवा से क्रिस कोस्टा को हिरासत में लिया. उसे मुंबई लाया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. इसी के साथ एनसीबी कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.





रिया ने मान ली ड्रग्स लेने की बात
इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती को लेकर नया दावा किया जा रहा है. इन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है, सिर्फ यही नहीं इस रिपोर्ट में एनसीबी के सवालों के बारे में भी खास जानकारी सामने आने का दावा किया गया है. रिया चक्रवर्ती को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं उन पर एनसीबी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. ऐसे में न्यूज 18 की ओर से इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. रिया चक्रवर्ती इन दिनों नसीबी की हिसारत में हैं और उनसे सवालों का सिलसिला जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज