Home /News /nation /

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: NCB के गवाह किरण गोसावी ने वसूली को आरोपों को बताया 'झूठ', जल्द करेंगे सरेंडर

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: NCB के गवाह किरण गोसावी ने वसूली को आरोपों को बताया 'झूठ', जल्द करेंगे सरेंडर

आर्यन खान के साथ डिटेक्टिव केपी गोसावी की फोटो हुई थी वायरल. (File pic)

आर्यन खान के साथ डिटेक्टिव केपी गोसावी की फोटो हुई थी वायरल. (File pic)

Mumbai Cruise Drugs Case: समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एनसीबी के गवाह गोसावी ने वसूली के आरोपों को झूठा बताया और कहा कि प्रभाकर ने कहानियां गढ़ी हैं और जांच की दिशा बदल रहे हैं.

    मुंबई. मुंबई के तट के पास गोवा जा रहे एक क्रूज़ पोत पर छापेमारी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी ने सोमवार शाम को कहा कि वह जल्द ही महाराष्ट्र के बाहर आत्मसमर्पण करेंगे और सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. दरअसल गोसावी के खिलाफ उनके ही पूर्व सहयोगी और केस के एक अन्य गवाह ने जबरन वसूली के आरोप लगाए हैं. हालांकि, पुलिस ने कहा कि वे अभी भी गोसावी की तलाश कर रहे हैं और अगर इस संबंध में उनके पास कोई जानकारी होगी, तो वे साझा करेंगे.

    गोसावी जो एक निजी जासूस भी है, ने कहा कि उन्हें ड्रग्स मामले में स्टार बेटे की गिरफ्तारी पर धमकी दी जा रही थी और कॉल आ रहे थे. मामले में ‘स्वतंत्र गवाह’ और गोसावी के पूर्व ड्राइवर/अंगरक्षक प्रभाकर सेल ने रविवार को दावा किया था कि ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में गिरफ्तार आरोपी को छोड़ने के लिए एनसीबी के एक अधिकारी और निजी जासूस किरण गोसावी सहित अन्य लोगों द्वारा 25 करोड़ की मांग की गई थी.

    गवाह प्रभाकर ने लगाया है एनसीबी अधिकारी पर वसूली का आरोप
    सेल ने पत्रकारों से कहा था कि आरोपी को तीन अक्टूबर को एनसीबी कार्यालय लाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर सैम डिसूजा नामक एक व्यक्ति से 25 करोड़ रुपये की मांग करने और मामला 18 करोड़ रुपये पर तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था, क्योंकि उन्हें “आठ करोड़ रुपये समीर वानखेडे (एनसीबी के जोनल निदेशक) को देने थे.” सेल ने दावा किया था कि वह जल्द ही सबूत भी पेश करेंगे.

    वसूली के आरोपों को गोसावी ने बताया झूठ
    समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गोसावी ने कहा, “झूठे आरोप. उन्होंने कहानियां गढ़ी हैं और जांच की दिशा बदल रहे हैं. यह मैं ही था जिसे धमकी दी जा रही थी कि मैंने ड्रग्स मामले के आरोपी की गिरफ्तारी की. मुझे फोन कॉल्स आए. मैं आधे घंटे में महाराष्ट्र के बाहर सरेंडर कर रहा हूं. सब साफ हो जाएगा.”

    इस बीच, पुणे पुलिस के फरसखाना डिवीजन के एसीपी सतीश गोवेकर ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी गोसावी की तलाश की जा रही है. गोसावी के स्थान के बारे में खुलासा नहीं करने के साथ ही उन्होंने कहा, “फरसखाना पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज किया गया था. मामले के दो आरोपियों में से हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया में आरोपी किरण गोसावी के बारे में खबर है, लेकिन हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं. जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी, हम आपके साथ साझा करेंगे.”

    Tags: Maharashtra, Mumbai, NCB, Sameer Wankhede

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर