Assembly Banner 2021

महाराष्ट्रः पेट में दर्द की शिकायत के बाद शरद पवार अस्पताल में भर्ती, कल होनी है सर्जरी

शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. (pic- ANI)

शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. (pic- ANI)

NCP chief Sharad Pawar: खबरों के मुताबिक शरद पवार ने शनिवार को अहमदाबाद में एक शीर्ष उद्योगपति के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 6:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार (Sharad Pawar) की तबीयत ठीक नहीं है. पेट में दर्द की शिकायत के बाद शरद पवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एनसीपी नेता नवाब मलिक के मुताबिक शरद पवार को पित्ताशय की एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया जाना था, लेकिन उन्हें लगातार पेट में दर्द की शिकायत हो रही थी, जिसके बाद मंगलवार को रांकापा प्रमुख को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इससे पहले सोमवार को भी शरद पवार को पित्ताशय में समस्या हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 31 मार्च को उनकी सर्जरी होने वाली है. नवाब मलिक ने ट्वीट किया, “हमारी पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार साहब को कल शाम को पेट में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद उनके पित्ताशय में समस्या का पता चला.”

मंत्री ने कहा, “वो ‘ब्लड थिनिंग मेडिकेशन’ (रक्त को पतला करने वाली दवा ) ले रहे थे, जिसे रोक दिया गया है. उन्हें 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा और एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी. इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगली सूचना तक स्थगित कर दिए गए हैं.” पवार (80) ने शनिवार को अहमदाबाद में एक शीर्ष उद्योगपति के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जिसके बाद सियासी गलियारों में अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि एनसीपी ने इस तरह की खबरों को खारिज किया है.

रविवार को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने कथित मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि सभी चीजों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज