Home /News /nation /

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कसा तंज, बोले-हर दिन नेता भाजपा छोड़ रहे

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कसा तंज, बोले-हर दिन नेता भाजपा छोड़ रहे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार. (फाइल फोटो)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार. (फाइल फोटो)

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता कि भाजपा का कोई नेता पार्टी न छोड़े. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि उदाहरण के लिए यूपी को ही लीजिए, यहां 13 विधायक दूसरी पार्टी में शामिल होने के लिए भाजपा छोड़ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता कि भाजपा का कोई नेता पार्टी न छोड़े. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि उदाहरण के लिए यूपी को ही लीजिए, यहां 13 विधायक दूसरी पार्टी में शामिल होने के लिए भाजपा छोड़ रहे हैं. शरद पवार ने कहा कि मुझे पता चला है कि आज ही भाजपा के 4 विधायक पार्टी छोड़ रहे हैं.

इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का कहा था कि आने वाले दिनों में बीजेपी के 13 और लोग सपा के खेमे में शामिल हो जाएंगे. शरद पवार का कहना है कि यह परिवर्तन की हवा है. लोगों का भारतीय जनता पार्टी पर से विश्वास उठ चुका है इसलिए वे अब बदलाव चाहते हैं. इसके अलावा पार्टी के नेता भी भाजपा से खुश नहीं हैं. यही कारण है कि वे पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं. जल्द ही भाजपा को एक और झटका लगेगा, भाजपा के 13 नेता सपा में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें : UP Chunav: लखीमपुर खीरी के BJP विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने छोड़ी पार्टी, जाएंगे अखिलेश यादव के साथ

ये भी पढ़ें :  कोरोना को लेकर केंद्र ने बनाई योजना… इलाज से जुड़ी दवाओं के लिए बनेगा लाइव डैशबोर्ड

गौरतलब है कि मंगलवार को कैबीनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौय ने इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया था. उनके बाद विधायक ब्रजेश ​प्रजापति ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है. ब्रजेश बांदा की तींदवारी विधानसभा सीट से विधायक हैं. साथ ही कानपुर के बिल्हौर से विधायक भगवती प्रसाद सागर और शाहजहांपुर की तिलहर सीट से विधायक रोशनलाल वर्मा भी अपना त्यागपत्र दे चुके हैं.  उधर, अखिलेश यादव लगातार चुनावी गणित बैठाने की कोशिश कर रहे हैं और कई नेताओं के साथ सम्पर्क में हैं.

गौरतलब है कि प्रदेश में सात चरणों में चुनाव दस फरवरी से शुरू होंगे. इसके तहत 10, 14, 20, 23 फरवरी और 3, 7 मार्च को चुनाव होंगे. पहले चरण में चुनाव उत्तर प्रदेश के पश्चिमी जिलों में होंगे. इसके बाद धीरे धीरे पूर्वी यूपी में चुनाव होंगे. बता दें कि पहले चरण में 58 और आखिरी चरण में 64 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे.

Tags: BJP, NCP chief Sharad Pawar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर