लाइव टीवी

NCP बोली- कहीं लापता नहीं हुए हैं अजित पवार, उन्होंने खुद मोबाइल बंद किया

एएनआई
Updated: November 28, 2019, 1:37 PM IST
NCP बोली- कहीं लापता नहीं हुए हैं अजित पवार, उन्होंने खुद मोबाइल बंद किया
कहां गए अजित पवार?

नई सरकार में अजित पवार (Ajit Pawar) के रोल को लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है. उन्हें सरकार में क्या जिम्मेदारी दी जाएगी इसको लेकर न तो गठबंधन की तरफ से और न ही एनसीपी की तरफ से कुछ भी कहा गया है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में भूचाल लाने वाले एनसीपी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. खबर है कि शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया है और वो कहां हैं इसके बारे में फिलहाल किसी को कोई जानकारी नहीं है. हालांकि एनसीपी के एक प्रवक्ता ने कहा है कि वो कहीं लापता नहीं हुए हैं. उन्होंने अपना मोबाइल इसलिए बंद किया है क्योंकि लोग उन्हें बार-बार कॉल करके परेशान कर रहे थे. पार्टी की तरफ से कहा गया है कि अजित पवार शपथ ग्रहण समारोह में जरूर पहुंचेंगे.

बता दें कि अजित पवार के रोल को लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है. उन्हें सरकार में क्या जिम्मेदारी दी जाएगी इसको लेकर न तो गठबंधन की तरफ से और न ही एनसीपी की तरफ से कुछ भी कहा गया है. कहा जा रहा है कि पवार नई सरकार में बड़े पद की मांग कर रहे हैं.

पवार का मोबाइल लगातर बंद है. लेकिन वो थोड़ी देर पहले शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं.



'मैं एनसीपी में हूं'
एक दिन पहले मीडिया से बात करते हुए अजित पवार ने साफ कर दिया कि वो एनसीपी में ही बने रहेंगे. अजित पवार ने कहा, "मैं एनसीपी में हूं, इस बारे में भ्रम 'पैदा करने' की कोई वजह नहीं है."अजित पवार ने कहा, 'अभी मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, मैं सही समय आने पर बोलूंगा. मैंने पहले भी कहा था कि मैं एनसीपी में हूं और मैं एनसीपी में ही रहूंगा.'

4 दिन के उपमुख्यमंत्री
बता दें कि पिछले शनिवार को महाराष्ट्र की राजनीति में अचानक भूचाल आ गया था. अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार के खिलाफ बगावत कर बीजेपी से हाथ मिला लिया. देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री और अजित पवार रातों रात उपमुख्यमंत्री बन गए. लेकिन फ्लोर टेस्ट से एक दिन पहले अजित पवार ने पाला बदल लिया. लिहाजा सिर्फ चार दिन में ही बीजेपी की सरकार गिर गई.



ये भी पढ़ें:

Opinion: सेक्‍युलर या हिंदू राष्‍ट्र- किस तरफ जाएगी शिवसेना!
शिवसेना सांसद का बड़ा बयान- हमारा जन्म ही हिंदुत्व के आधार पर हुआ है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...