Home /News /nation /

नवाब मलिक बोले, समीर वानखेड़े की नौकरी जाएगी, NCB अधिकारी का जवाब- आपका स्वागत है

नवाब मलिक बोले, समीर वानखेड़े की नौकरी जाएगी, NCB अधिकारी का जवाब- आपका स्वागत है

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने समीर वानखेंडे पर फिर लगाए आरोप. (File Photo)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने समीर वानखेंडे पर फिर लगाए आरोप. (File Photo)

Bollywood Drugs Case: नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास कठपुतली के तौर पर वानखेड़े हैं. वह लोगों के खिलाफ फर्जी के मामले उठाते हैं. मलिक ने वानखेड़े को चुनौती देते हुए कहा कि एक साल के भीतर उनकी नौकरी चली जाएगी

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने बॉलीवुड ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में एनसीबी और केंद्र पर निशाना साधा. मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर हमला बोलते हुए कहा कि वानखेड़े कठपुतली की तरह है. वह लोगों के खिलाफ फर्जी के मामले उठाते हैं. मलिक ने वानखेड़े को चुनौती देते हुए कहा कि एक साल के भीतर उनकी नौकरी चली जाएगी. एनसीपी नेता नवाब मलिक के बयान पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है. मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं. वे(नवाब मलिक) बड़े मंत्री है. ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं.

    मलिक ने वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा था कि, “आप हमें जेल में डालने के लिए लाए गए हैं, इस देश के लोग आपको सलाखों के पीछे देखे बिना चुप नहीं रहेंगे. मलिक ने दावा किया कि “हमारे पास फर्जी मामलों के सबूत हैं. ” नवाब मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा “मुझे बताओ तुम्हारे पिता कौन हैं, जो दबाव बना रहे हैं?” मलिक ने कहा कि “मुझ पर जो भी दबाव डालने की कोशिश कर रहा है वो ये समझ ले मैं किसी से नहीं डरता हूं.” मलिक ने कहा “मैं ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि तब तक नहीं रुकूंगा जब तक मैं तुम्हें जेल में नहीं डाल दूंगा.”

    ये भी पढ़ें- अभिनेत्री अनन्या से NCB की पूछताछ खत्म, कल सुबह 11 बजे फिर बुलाया गया

    मलिक ने वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप
    नवाब मलिक ने कहा कि कोविड के दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री मालदीव में थी. ऑफिसर और उनका परिवार भी वहीं था. मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े को अपनी दुबई और मालदीव के दौरे पर स्पष्टीकरण देना चाहिए. मलिक ने आरोप लगाया कि “हमें यकीन है कि यह ‘उगाही’ मालदीव, दुबई में हुई थी, मैं जल्द ही आपको तस्वीरें दूंगा.”

    नवाब मलिक ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद, NCB ने एक विशेष अधिकारी की नियुक्ति की. सीबीआई मामले की जांच कर रही थी. मलिक ने आरोप लगाया कि मौत का रहस्य अभी भी अनसुलझा है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एनसीबी की दखलंदाजी शुरू हो गई है. मलिक ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को गलत तरीके के फंसाने की कोशिश की गई, इसके साथ ही अन्य लोगों को भी फंसाने की कोशिश की गई.

    Tags: Bollywood drugs, Nawab Malik, Sameer Wankhede

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर