लाइव टीवी

फडणवीस के इस्तीफे के बाद नवाब मलिक का गडकरी पर तंज- पवार ICC अध्यक्ष रहे, कर दिया न क्लीन बोल्ड

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 5:03 PM IST
फडणवीस के इस्तीफे के बाद नवाब मलिक का गडकरी पर तंज- पवार ICC अध्यक्ष रहे, कर दिया न क्लीन बोल्ड
देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद विपक्षियों ने उन पर निशाना साधा

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ताजा घटनाक्रम में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद कांग्रेस (Congress), एनसीपी (NCP) सहित कई नेताओं ने उन पर ट्वीट कर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 5:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) नेता अजित पवार (Ajit Pawar) के इस्तीफा देने के बाद मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (CM Devendra Fadanvis) ने भी मंगलवार को इस्तीफा देने की घोषणा कर दी. फडणवीस ने आज दोपहर बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि वह अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं इसके थोड़ी ही देर बाद उन्होंने राजभवन पहुंचकर गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) को इस्तीफा दे दिया है. फडणवीस ने कहा कि सुबह अजित पवार उनसे मिले थे और उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा था.

फडणवीस के तीन दिन बाद इस्तीफा देने पर विपक्षी पार्टियों ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने फडणवीस से माफी की मांग की है.

फडणवीस के इस्तीफे के बाद कांग्रेस (Congress) ने अपने आधिकारिक हैंडल से यह ट्वीट किया है-

Loading...



वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने ट्वीट कर कहा है कि-  'बीजेपी नेता नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) जी कह रहे थे की क्रिकेट और राजनीति में कभी भी और कुछ भी हो सकता है, शायद वे भूल गए थे शरद पवार (Sharad Pawar) ICC के अध्यक्ष रह चुके हैं, कर दिया ना क्लीन बोल्ड.'



वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर फडणवीस और अजित पवार से माफी मांगने के लिए कहा है.



सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि- आज का दिन प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री, श्री अमित शाह की जबाबदेही भी सुनिश्चित करने का है.



सुरजेवाला ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भी जवाब मांगा है-



वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया है कि-आज संविधान दिवस पर संविधान को मानने वालों की जीत हुई है और नकारने वालों की करारी हार.

विशेष सांविधानिक शक्ति के दुरुपयोग के लिए नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए किसी और को भी इस्तीफ़ा दे देना चाहिए, जिनकी ‘भोर की भूल’ ने आज देश को सारे विश्व के सामने शर्मिंदा किया है.



ये भी पढ़ें-
शरद पवार ने फोन करके भतीजे अजित से क्या कहा, जो वो लौट आए

देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के इस्तीफे के बाद अब महाराष्ट्र में क्या होगा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...