Home /News /nation /

दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली नहीं, डबल इंजन वाली भाजपा सरकार चाहिए: जेपी नड्डा

दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली नहीं, डबल इंजन वाली भाजपा सरकार चाहिए: जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि जिसने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया.

    नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने बुधवार को कहा कि दिल्ली में ‘पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार’ चाहिए. उन्होंने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर जन लोकपाल, स्वराज से मुंह फेरने और सिर्फ बातें करने का आरोप लगाया.

    दिल्ली में न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज
    नड्डा ने ट्वीट किया, ‘न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज. केजरीवाल जी, कहां है आप का स्वराज विधेयक?’ उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने स्वराज की केवल बातें की, जिसमें मोहल्ला सभा एवं दिल्ली डायलॉग की बात की. आज तक एक भी सभा नहीं हुई.

    जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ, वो किसका होगा
    जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि जिसने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया. नड्डा ने कहा कि, ‘दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए.’ भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ, वो किसका होगा.

    ऐसा जन लोकपाल कहां है?
    उन्होंने सवाल किया कि सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे. ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? उन्होंने इस संदर्भ में आप पार्टी से आंतरिक लोकपाल को लेकर एडमिरल राम दास को निकालने का भी जिक्र किया.

    अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा के नाम हटाने पर जावड़ेकर ने दी प्रतिक्रिया
    बुधवार को ही चुनाव आयोग के अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा के नाम तत्काल प्रभाव से बीजेपी के स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट से हटाने के विषय में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा है कि, 'हम अध्ययन (आदेश) करेंगे और यदि आवश्यक हो, तो एक पत्र और आवेदन प्रस्तुत करेंगे. बीजेपी सकारात्मकता के साथ एक संतुलित अभियान चला रही है ... बीजेपी एक सोच रखने वाली पार्टी है जो संज्ञान लेती है, इसलिए मैं आदेश का अध्ययन करने के बाद प्रतिक्रिया दूंगा.

    ये भी पढे़ं - 

    CM नीतीश पर हमले के बाद JDU के निशाने पर PK, पार्टी नेता ने बताया कोरोना वायरस




    undefined

    Tags: Aam aadmi party, BJP, Delhi, Jagat Prakash Nadda, Lokpal, New Delhi, Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर