गोवा में कोरोना रोकने के लिए बसों और बस अड्डों को सैनेटाइज करने की जरूरत: राणे

कोरोना के बढ़ रहे मामले.
कोरोना के बढ़ रहे मामले.

शनिवार को गोवा (Goa) में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के 117 नए मामले सामने आए थे और इनके साथ संक्रमण के मामले बढ़कर 2,368 हो गए हैं.

  • Share this:
पणजी. गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने रविवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सार्वजनिक परिवहन बसों और बस अड्डों को सैनेटाइज करने की जरूरत है. शनिवार को राज्य में संक्रमण के 117 नए मामले सामने आए थे और इनके साथ संक्रमण के मामले बढ़कर 2,368 हो गए हैं.

राणे ने कहा, ‘‘सार्वजनिक परिवहन के लिए इस्तेमाल हो रहीं बसों और बस अड्डों को सैनेटाइज करना वक्त की जरूरत है. मुख्यमंत्री के साथ इस पर चर्चा की जाएगी. अगर किन्हीं प्रक्रियाओं को बाहरी एजेंसियों से कराने की जरूरत हुई तो इस पर मुख्य सचिव और राज्य के स्वस्थ्य सचिव से चर्चा की जाएगी.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ये चीजें हमें शुरू करने की जरूरत है. कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए जो भी जरूरी है, स्वास्थ्य विभाग वह कर रहा है.’’ इसबीच स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को संक्रमण से 49 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत होने से राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 13 हो गई है.

व्यक्ति का 28 जून से दक्षिण गोवा में मरगांव जिले के ईएसआई अस्पताल में इलाज चल रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज