• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कांग्रेस नेता ने कहा- मोदी के खिलाफ 'चौकीदार चोर है' का नारा पार्टी को पड़ा भारी

कांग्रेस नेता ने कहा- मोदी के खिलाफ 'चौकीदार चोर है' का नारा पार्टी को पड़ा भारी

अनिल शास्त्री (फ़ाइल फोटो)

अनिल शास्त्री (फ़ाइल फोटो)

बता दें कि गुरुवार को लोकसभा चुनाव में धमाकेदार जीत पर पीएम मोदी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बधाई दी. लेकिन उन्होंने हार की वजह पर कुछ भी नहीं कहा था.

  • Share this:
    कांग्रेस के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री ने पीएम मोदी के खिलाफ जरूरत से ज्यादा नाकारात्मक पब्लिसिटी को हार की वजह बताई है.

    न्यूज़ 18 से बात करते हुए अनिल शास्त्री ने कहा कि लोगों ने मोदी के खिलाफ 'चौकीदार चोर है' के नारे को सीरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा, ''कांग्रेस आमलोगों के मुद्दे को उठाने में नाकाम रही. लोगों ने 'चौकीदार चोर है' के नारे को स्वीकार नहीं किया. मोदी के खिलाफ जरूरत से ज्यादा निगेटिव पब्लिसिटी को लोगों ने खारिज कर दिया.''

    हालांकि अनिल शास्त्री ने कांग्रेस अध्यक्ष के प्रदर्शन पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, ''मैंने अब तक पार्टी के नेता के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है और अब भी नहीं कहूंगा.''

    बता दें कि गुरुवार को लोकसभा चुनाव में धमाकेदार जीत पर पीएम मोदी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बधाई दी. लेकिन उन्होंने हार की वजह पर कुछ भी नहीं कहा था. उन्होंने कहा कि आज ये चर्चा करने की जरुरत नहीं है कि आखिर उनकी पार्टी की क्यों हार हुई है. राहुल गांधी ने कहा कि वो लोगों के फैसले का सम्मान करते हैं.

    लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को धमाकेदार जीत मिली है. अब तक आए नतीजों में एनडीए को साढ़े तीन सौ से ज्यादा सीटें मिल गई है.

    पिछले दो चुनाव कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा है. साल 2014 में कांग्रेस को 44 सीटों पर जीत मिली थी,  जबकि इस बार उनकी पार्टी को 49 सीटें मिली.

    ये भी पढ़ें:

    'प्रचंड' मोदी लहर में यूपी के इन दिग्गजों को मिली हार

    चुनावों में हार के बाद राज बब्बर ने की इस्तीफे की पेशकश

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज