होम /न्यूज /राष्ट्र /लड़की ने किया छेड़खानी का विरोध तो पड़ोसी ने सिर कलम कर दिया

लड़की ने किया छेड़खानी का विरोध तो पड़ोसी ने सिर कलम कर दिया

प्रतिकात्मक

प्रतिकात्मक

पीड़िता पास के ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ा करती थी और तीन भाई-बहनों में वह सबसे छोटी थी. उसके मां-बाप मजदूरी करके गुजर- ...अधिक पढ़ें

    तमिलनाडु में सलेम जिले के एक छोटे गांव में 13 साल की एक लड़की ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसके पड़ोसी ने कथित रूप से उसका सिर कलम कर दिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे सलेम जेल में बंद किया गया है. इस सिलसिले में जांच जारी है.

    यह घटना हाल में सलेम जिले में अत्तूर के निकट एक छोटे से गांव में हुई. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के रिश्तेदारों द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत में उन्होंने आरोपी के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार के आरोप भी लगाये हैं.

    ये भी पढ़ें: स्कूल जाते छेड़छाड़ हुई तो दौसा में लड़की ने यूं सिखाया सबक

    पुलिस ने उन मीडिया खबरों को खारिज किया जिनमें कहा गया था कि आरोपी मानसिक रूप से परेशान था. खबरों के अनुसार किशोरी ने छेड़छाड़ का विरोध किया और अपनी मां को भी इस बारे में बता दिया था.

    ये भी पढ़ें: छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप

    पुलिस ने बताया कि कुमार ने एक दरांती से उसका सिर कलम कर दिया. पीड़िता पास के ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ा करती थी और तीन भाई-बहनों में वह सबसे छोटी थी. उसके मां-बाप मजदूरी करके गुजर-बसर करते हैं.

    ये भी पढ़ें: चलती ट्रेन में लॉ स्टूडेंट से छेड़छाड़

    Tags: Crime report, Salem, Sexual Abuse, Sexual Harassment, Sexual violence, Sexualt assualt, Tamilnadu

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें