बच्‍ची ने कहा 'TV ऑन कर दीजिए' तो पड़ोसी ने गला दबाकर मार डाला

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तूतिकोरिन (Tuticorin) में हुई है यह घटना. बच्‍ची को गला दबाकर मार डालने के बाद युवक ने उसका शव एक ड्रम में रखकर उसे नहर में फेंक दिया था.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तूतीकोरिन (Tuticorin) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहां एक पड़ोसी ने 8 साल की बच्‍ची को इसलिए मार डाला क्‍योंकि उसने उसके घर पर टीवी ऑन (TV) करने को कहा था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके दोस्‍त को भी हिरासत में ले लिया है. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक तूतीकोरिन में आठ साल की बच्‍ची अपनी मां के साथ रहती है. वह अक्‍सर अपने पड़ोसी के घर में टीवी देखने जाती थी. ऐसे में वह बुधवार को भी पड़ोसी के घर पर गई थी. वहां उसने पड़ोसी युवक से टीवी चलाने को कहा. युवक उस वक्‍त अपने पिता से झगड़ा कर रहा था. वह काफी गुस्‍से में था. ऐसे में उसने गुस्‍से में आकर बच्‍ची को गला दबाकर मार डाला.

बच्‍ची को गला दबाकर मार डालने के बाद उसने उसका शव एक ड्रम में रख दिया और उसका ढक्‍कन बंद कर दिया. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए वह ड्रम को पास में स्थित एक नहर पर बने पुल पर ले गया. वहां उसने उस ड्रम को नहर में फेंक दिया. इसके बाद वह फरार हो गया. उसी समय उसे ड्रम फेंकते हुए एक व्‍यक्ति ने देख लिया. उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्रम और बच्‍ची का शव बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दोस्‍त को पकड़ लिया. दोस्‍त ने ही ड्रम को पुल तक ले जाने में उसकी मदद की थी. पुलिस अब बच्‍ची की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि यह पता चल सके कि कहीं उसके साथ यौन उत्‍पीड़न तो नहीं हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज