Home /News /nation /

जोर लगाकर हईशा... यात्रियों को रनवे पर विमान को लगाना पड़ा धक्‍का; देखें मजेदार VIDEO

जोर लगाकर हईशा... यात्रियों को रनवे पर विमान को लगाना पड़ा धक्‍का; देखें मजेदार VIDEO

इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Social Media Viral Video: नेपाल के पत्रकार सुशील भट्टाराई के मुताबिक तारा एयर का यह विमान टायर फटने के बाद रनवे पर ही खड़ा हो गया था. इस विमान के रनवे पर खड़े होने से अन्‍य विमानों की उड़ान में बाधा आ रही थी. इस संकट के हल के लिए वहां मौजूद यात्रियों और सुरक्षाकर्मियों को विमान को धक्‍का लगाना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड का एक गाना बहुत ही फेसम हुआ था ये माल गाड़ी तू धक्का लगा. इस गाने के बोल पढ़ने के बाद आपको भी वो दिन याद आ गए होंगे जब आपने खराब कार, बाइक को धक्का लगाकर मंजिल तक पहुंचाया होगा. लेकिन पड़ोसी मुल्क नेपाल में लोग गाड़ी, कार नहीं बल्कि विमान को धक्का लगा रहे हैं. यह विमान तारा एयरलाइन्‍स का है और यह धक्‍का लगाने की घटना बजूरा के कोल्‍टी एयरपोर्ट पर घटी है. रनवे पर यात्रियों और एयरपोर्ट प्रशासन के कर्मियों द्वारा विमान को धक्का लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रनवे पर एक विमान खड़ा है और वहां पर मौजूद यात्री और सुरक्षाकर्मी उसमें धक्का लगा रहे हैं, ताकि वह आगे खिसक सके. नेपाल के पत्रकार सुशील भट्टाराई के मुताबिक तारा एयर का यह विमान टायर फटने के बाद रनवे पर ही खड़ा हो गया था. इस विमान के रनवे पर खड़े होने से अन्‍य विमानों की उड़ान में बाधा आ रही थी. इस संकट के हल के लिए वहां मौजूद यात्रियों और सुरक्षाकर्मियों को विमान को धक्‍का लगाना पड़ा.

    देखें VIDEO…

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि अरे भाई ये कोई ट्रक नहीं है जिसे 10 लोगों ने मिलकर धक्का दिया और वो खिसक गया. वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि यह किसी भी एयरलाइन के साथ हो सकता है. लेकिन हकीकत यह है कि इसमें नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण की गलती है. जब एयरपोर्ट पर ऐसा हादसा होता है तो अधिकारियों के पास विमानों को ठीक करने के लिए जरूरी सामान उपलब्ध होना चाहिए.

    Tags: Indo Nepal War Exercise, Nepal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर