लाइव टीवी

Times छूटा पीछे, चुनावी नतीजों के दिन जनता ने Network18 को बनाया नंबर 1

News18Hindi
Updated: May 29, 2019, 8:35 PM IST

नेटवर्क 18 डिजिटल 23 मई को चुनावी नतीजों के दिन नंबर 1 रहा और इस दिन टाइम्स इंटरनेट पीछे छूट गया.

  • Share this:
चुनाव से जुड़ी ख़बरों को सबसे तेज़ी, स्पष्टता और सच्चाई के साथ लोगों तक पहुंचाने के मामले में लोकसभा चुनाव 2019 में भी नेटवर्क 18 ने नए प्रतिमान स्थापित किए हैं. इसी चुनावी कवरेज के चलते नेटवर्क 18 डिजिटल की वेबसाइट्स पर 23 मई को चुनाव नतीजों के दिन 56.2 मिलियन (5 करोड़, 62 लाख) लोगों ने लॉग इन किया. नेटवर्क 18 डिजिटल इस दिन नंबर 1 रहा और इसी दिन टाइम्स इंटरनेट की वेबसाइट्स पर 55 मिलियन (साढ़े 5 करोड़) लोगों ने नतीजे देखे.

नेटवर्क 18 डिजिटल की वेबसाइट्स जिनमें- News18.com, Firstpost.com, Moneycontrol.com, CNBCTV18.com शामिल हैं ने चुनावी कवरेज के मामले में टाइम्स ऑफ़ इंडिया, इकॉनामिक टाइम्स, नवभारत टाइम्स और टाइम्स नाउ को पीछे छोड़ दिया और यूजर्स के मामले में नंबर 1 बन गया. बता दें कि टाइम्स के पास MX Player जैसे अन्य प्लेटफॉर्म भी मौजूद हैं और इनके जरिये भी चुनावी कवरेज का प्रसारण किया जा रहा था.



नेटवर्क 18 डिजिटल की चुनावी कवरेज के लिए ग्राउंड पर हज़ारों जर्नलिस्ट्स मौजूद थे जिनका साथ कटिंग-एज प्रोडक्ट टीम, डिजाइन टीम और टेक्निकल टीम ने भी बखूबी निभाया. News18.com देश का सबसे बड़ा बहुभाषीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म है. यहां आपको 12 भाषाओं में न्यूज़ कवरेज देखने और पढ़ने को मिलती हैं. Firstpost.com देश की सबसे बड़ी ओपिनियन वेबसाइट है जबकि Moneycontrol.com बिजनेस की ख़बरों के लिए देश का सबसे भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफॉर्म है.



23 मई को आए लोकसभा चुनावों के नतीजों के लिए नेटवर्क 18 डिजिटल की कवरेज सबसे बेहतर और बड़ी साबित हुई. इस कवरेज में न सिर्फ स्पष्टता थी बल्कि सबसे तेज़ चुनावी नतीजे, नतीजों पर चुनावी विश्लेषण और नई तकनीकों के जरिये चुनावी डेटा का सरल डिस्प्ले भी यहीं मौजूद था. इस मामले में नेटवर्क 18 डिजिटल ने अन्य सभी को पीछे छोड़ दिया.


Loading...

नेटवर्क 18 का नाम काफी पहले से चुनावी नतीजों को सबसे पहले लोगों तक पहुंचाने के लिए मशहूर है. हर इलेक्शन में नेटवर्क 18 ने यह साबित किया है और इसी के चलते देश के सबसे ज्यादा लोगों ने 23 मई को इस पर भरोसा भी दिखाया. 23 मई के दिन देश ने न सिर्फ लोकसभा चुनाव नतीजों के जरिये बीजेपी को चुना बल्कि नेटवर्क 18 को भी चुनकर नंबर 1 पर पहुंचा दिया. इस दिन नेटवर्क 18 के सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोगों ने पूरा भरोसा दिखाया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...