• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • खालिस्तानी संगठन SFJ की नई साज़िश, 15 अगस्‍त को दिल्‍ली जाम करने की तैयारी

खालिस्तानी संगठन SFJ की नई साज़िश, 15 अगस्‍त को दिल्‍ली जाम करने की तैयारी

खालिस्तानी संगठन SFJ का कहना है कि वह 15 अगस्‍त को दिल्‍ली जाम करेंगे.

खालिस्तानी संगठन SFJ का कहना है कि वह 15 अगस्‍त को दिल्‍ली जाम करेंगे.

स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) को लेकर खालिस्तानी संगठन सिख फ़ॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने पहले ही धमकी दे दी है कि वह 15 अगस्‍त के जश्‍न में खलल डालेगा. संगठन का कहना है कि 15 अगस्‍त को वह लाल किले पर झंडा फहराने नहीं देंगे.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. खालिस्तानी संगठन सिख फ़ॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने एक बार फिर धमकी देना शुरू कर दिया है. खुफिया विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक खालिस्तानी संगठन (Khalistan Organization) 15 अगस्‍त को दिल्‍ली (Delhi) में अराजकता फैलाने की साजिश रच रहा है. स्‍वतंत्रता दिवस को लेकर संगठन ने पहले ही धमकी दे दी है कि वह 15 अगस्‍त के जश्‍न में खलल डालेगा. संगठन का कहना है कि 15 अगस्‍त को वह लाल किले पर झंडा फहराने नहीं देंगे.

26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि खलिस्‍तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने एक बार फिर केंद्र सरकार को धमकी दे दी है. संगठन की ओर से कहा गया है कि वह इस साल लाल किले पर होने वाले स्‍वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम को नहीं होने देंगे. उन्‍होंने एक बार फिर ट्रैक्‍टर से दिल्‍ली को जाम करने की धमकी दी है.

खालिस्तानी संगठन सिख फ़ॉर जस्टिस की ओर से लाल किले पर तिरंगा नहीं फहराने की धमकी देते हुए कहा गया है कि वह दिल्‍ली को इस तरह से ट्रैक्‍टरों से जाम कर देंगे कि कोई भी लाल किले पर होने वाले कार्यक्रम में नहीं पहुंच सकेगा.

इसे भी पढ़ें :- लाल किला हिंसाः चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे, सामने आया खालिस्तान कनेक्शन

26 जनवरी को लाला किले पर हुई थी हिंसा
बता दें कि इसी साल 26 जनवरी को लाल किला में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने कई हज़ार मोबाइल और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दीप सिद्धू समेत गिरफ्तार कुल 17 आरोपियों के खिलाफ हाल में दिल्ली की कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. इससे हुए खुलासे चौंकाने वाले हैं. चार्जशीट के मुताबिक 26 जनवरी को लाल किले पर निशान साहब फहराने की साजिश तो कई महीनों पहले से रची जा रही थी. यहां तक कि 25-26 जनवरी की रात को गिरफ्तार एक आरोपी लाल किले की रेकी करने तक गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज