कश्मीर में खड़ा हुआ नया आतंकी संगठन PAFF, पाकिस्तान की ISI कर रही मदद

कश्मीर में खड़ा हुआ नया आतंकी संगठन PAFF, पाकिस्तान की ISI कर रही मदद
कश्मीर में खड़ा हुआ नया आतंकी संगठन PAFF

पाकिस्तानी (Pakistan) खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने एक बार फिर घाटी का माहौल खराब करने की साजिश रची है. आतंकी संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने पिछले सप्ताह कुलगाम में एक पुलिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2020, 12:34 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. कश्मीर (Kashmir) के ज्यादातर इलाकों से आतंकियों (Terrorist) का सफाया हो जाने के बाद से बौखलाई पाकिस्तानी (Pakistan) खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने एक बार फिर घाटी का माहौल खराब करने की साजिश रची है. आईएसआई ने द रजिस्टेंस फ्रंट की तरह ही कश्मीर में नया आतंकी संगठन खड़ा करना शुरू कर दिया है. कश्मीर में पनप रहे इस नए आतंकी संगठन का नाम पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) है. इस संगठन ने पिछले सप्ताह कुलगाम में एक पुलिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

आतंकी संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट को कश्मीर का माहौल बिगाड़ने के लिए पाकिस्तान की ओर से सारी मदद पहुंचाई जा रही है. खबर है कि इस आतंकी संगठन के पास स्टेयर एयूजी जैसी घातक और अत्याधुनिक एसाल्ट राइफल हैं. इसके अलावा संगठन के आतंकियों के पास एम4 कार्बाइन जैसे हथियार हैं.

भारत में अपनी दहशत फैलाने के लिए आतंकी संगठन पीएएफएफ ने एक वीडियो भी जारी किया है. ये वीडियो टीआरएफ द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे सोशल मीडिया के विभिन्न चैनलों में से एक है. इस वीडियो में तीन आतंकियों को दिखाया गया है जिन्होंने नकाब पहन रखा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आतंकियों के पास किस तरह के खतरनाक हथियार मौजूद हैं.



इसे भी पढ़ें :- मैं लड़ूंगा, पर बंदूक लिए किसी वर्दी वाले को हमें मारने का बहाना नहीं दूंगा: उमर अब्‍दुल्‍ला
वीडियो के जरिए पुलिसकर्मी की हत्या की ली जिम्मेदारी
इस वीडियो के जरिए ही पीएएफएफ आतंकी संगठन ने 22 जुलाई को फर्रा कुलगाम में पुलिसकर्मी अब्दुल रशीद डार की हत्या की जिम्मेदारी ली है. सुरक्षा एजेंसियों ने अभी तक इस संगठन और वीडियो के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. सुरक्षा एजेंसी से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि जिस तरह से इस वीडियो में दिखाया गया है उसे नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading