केरलः क्लीनिक के टॉयलेट में मिला दो दिन की बच्ची का शव

टॉयलेट के कमोड में कुछ फंसा होने का अंदेशा होने पर प्लंबर को सफाई के लिए बुलाया. इसके बाद जैसे ही प्लंबर ने कमोड की खुदाई शुरू की उसे कमोड की पाइप में बच्ची का सिर फंसा मिला

News18.com
Updated: April 16, 2018, 11:05 PM IST
केरलः क्लीनिक के टॉयलेट में मिला दो दिन की बच्ची का शव
सांकेतिक तस्वीर
News18.com
Updated: April 16, 2018, 11:05 PM IST
केरल के पलक्कड़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट मेडिकल क्लिनिक के टॉयलेट में दो दिन की नवजात बच्ची का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि इस शव को टॉयलेट की खुदाई के दौरान बरामद किया गया.

शुक्रवार को क्लिनिक के मालिक अब्दुल रहमान ने टॉयलेट के कमोड में कुछ फंसा होने का अंदेशा होने पर एक प्लंबर को इसकी सफाई के लिए बुलाया. जैसे ही प्लंबर ने कमोड की खुदाई शुरू की उसे कमोड की पाइप में कुछ गेंद जैसा फंसा दिखा. जांच करने के बाद पता चला कि वह एक नवजात का सिर है. इसके बाद डॉक्टर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमोड की पाइप से बच्ची के शव को बाहर निकलवाया और मामले की जांच शुरू की. पुलिस को शक है कि क्लिनिक में आए किसी दंपति ने बच्ची के शव को टॉयलेट में फ्लश किया होगा. फिलहाल यह साफ नहीं है कि जब बच्ची को फ्लश किया गया तब वह जिंदा थी या नहीं.

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी और पिछले कुछ दिनों में आए मरीजों की डिटेल्स खंगाल रही है जिससे आगे की कार्रवाई की जा सके.

ये भी पढ़ेंः
गर्भवती महिला ने असाधारण शिशु को दिया जन्म, लोगों के लिए बना कौतूहल का विषय
इटावा: कूड़े के ढेर में मिला नवजात बच्चे का शव

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर