लाइव टीवी

HOWDY MODI पर अमित शाह बोले- देश को सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा न्यू इंडिया

News18Hindi
Updated: September 23, 2019, 7:21 AM IST
HOWDY MODI पर अमित शाह बोले- देश को सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा न्यू इंडिया
अमित शाह ने ट्वीट किया है कि इससे पूरी दुनिया को स्पष्ट संदेश गया है कि नया भारत देश को एकजुट और सुरक्षित रखने के लिये कोई कसर छोड़ेगा.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के संबोधन को नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में ‘न्यू इंडिया’ की ताकत का परिचायक करार दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 7:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के संबोधन को नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में ‘न्यू इंडिया’ की ताकत का परिचायक करार दिया है. उन्होंंने ट्वीट किया है कि इससे पूरी दुनिया को स्पष्ट संदेश गया है कि नया भारत देश को एकजुट और सुरक्षित रखने के लिये कोई कसर छोड़ेगा.

ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बाद अमित शाह ने ट्वीट किया, 'दुनिया को स्पष्ट संदेश है कि यह न्यू इंडिया हमारे देश को एकजुट और सुरक्षित रखने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ेगा.' भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री शाह ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को धन्यवाद, आज पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में भारत के साथ मजबूती से खड़ी है.' उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ती जा रहा है. यह भारत के लोगों को मान्यता है.


Loading...

दिखी न्यू इंडिया की शक्ति
शाह ने कहा कि वृहद हाउडी मोदी समारोह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न्यू इंडिया की ताकत का परिचायक है. उन्होंने कहा, 'मैं मजबूत भारत, हर भारतीय के सपनों का भारत पेश करने के लिये प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट करता हूं.' गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में आतंकवाद के खिलाफ 'निर्णायक लड़ाई' का आह्वान किया और पाकिस्तान का नाम लिये बिना उसे अमेरिका में 9/11 से लेकर मुंबई के 26/11 आतंकी हमले के लिये जिम्मेदार ठहराया.

पीएम ने भाषण में कई मुद्दों को समेटा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में भारतीय लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आतंकवाद, जम्मू-कश्मीर और आर्थिक विकास जैसे कई विषयों पर चर्चा की. आतंकवाद पर पाकिस्तान की भूमिका पर मोदी ने जमकर निशाना साधा. साथ ही आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की आवश्यकता पर बल दिया. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद शांति बहाली के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का भी पीएम मोदी ने अपने भाषण में उल्लेख किया.

(भाषा से इनपुट के साथ)
ये भी पढ़ें:

अमेरिका में पीएम मोदी ने भारतीयों से कहा- Everything is fine

Howdy Modi: Huston में ट्रंप के स्वागत में क्या बोले पीएम मोदी, यहां पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 5:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...