होम /न्यूज /राष्ट्र /जब पता चला कि वह दूसरी पत्नी है, नवविवाहिता ने परेशान होकर लगा ली फांसी

जब पता चला कि वह दूसरी पत्नी है, नवविवाहिता ने परेशान होकर लगा ली फांसी

पति की दूसरी पत्नी के बारे में पता चलने से परेशान नवविहिता ने सुसाइड किया.(सांकेतिक तस्वीर)

पति की दूसरी पत्नी के बारे में पता चलने से परेशान नवविहिता ने सुसाइड किया.(सांकेतिक तस्वीर)

बेंगलुरु के मराठाहल्ली में 24 साल की नवविवाहिता ने पति की दूसरी पत्नी के बारे में चलने पर फांसी लगाकर जान दे दी. महिला ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

बेंगलुरु. बेंगलुरु के मराठाहल्ली इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 24 साल की एक नवविवाहित महिला को अपने पति की दूसरी पत्नी होने का पता चला. इस बात से परेशान महिला ने मंगलवार 27 सितंबर को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. गौतमी ने सुबह करीब चार बजे आत्महत्या की. कथित तौर पर सुबह उठने पर पति रेड्डी प्रसाद को पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. गौतमी के पिता ए बाबू की शिकायत पर पुलिस ने प्रसाद और उसकी पहली पत्नी आयशा बानो के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मार्च महीने में किया था प्रेम विवाह 
द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि गौतमी ने बीकॉम तक पढ़ाई की थी. इसके बाद आंध्रप्रदेश के पुंगनूर में एक निजी फर्म में काम कर रही थी. उसे पास के गांव दीन्निपल्ली के रहने वाले रेड्डी प्रसाद से प्यार हो गया और दोनों ने भागकर 19 मार्च 2022 को शादी कर ली. पिता ए बाबू ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन गौतमी ने थाने पहुंचकर अपने विवाह की जानकारी दे दी थी. शादी के बाद दंपति बेंगलुरु शिफ्ट हो गए.

मृतक महिला के पिता ने लगाए आरोप 
महिला के पिता ए बाबू ने रेड्डी प्रसाद पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि गौतमी, प्रसाद और बानो के रिश्ते का पता चलने से परेशान थी. गौतमी ने फोन पर पिता ए बाबू को बताया कि प्रसाद और बानो की एक बेटी भी है. मंगलवार को बानो घर आई थी. ए बाबू ने आरोप लगाया कि प्रसाद और बानो ने मिलकर गौतमी को प्रताड़ित किया था. इससे परेशान होकर गौतमी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bangalore, Big crime, Latest News, Suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें