LIVE NOW

NEWS BLOG: वाराणसी फ्लाईओवर हादसे को लेकर समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन

देश, दुनिया, खेल, मनोरंजन, बिजनेस और मोबाइल-टेक की खबरों के लिए बने रहें...

Hindi.news18.com | May 16, 2018, 8:51 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated May 16, 2018

हाइलाइट्स

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता हाई लेवल जांच की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि कल फ्लाईओवर की बीम अचानक कई फुट नीचे जमीन पर आ गिरा. हादसे में नीचे खड़े दर्जनों वाहन और लोग चपेट में आ गए. इस हादसे में अब तक 15 लगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद यूपी सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर सहित चार लोगों को सस्पेंड भी कर दिया गया है. साथ ही यूपी सेतु निगम के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में सिगरा थाने में एफआईआर भी दर्ज किया गया है.

दिल्ली के मुख्यसचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री आवास में हुई बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस 18 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी. वहीं हरियाणा-दिल्ली जल विवाद में हरियाणा सरकार ने सुप्रीम कोर्ट विश्वास दिलाया है कि सोमवार तक दिल्ली का पानी नहीं रोका जाएगा.

पश्चिम बंगाल के 20 जिलों में से 19 जिलों के 568 बूथों पर बुधवार को फिर से वोटिंग हो रही है. यहां उत्तर दिनाजपुर जिले के एक पोलिंग बूथ पर वोटिंग देरी से शुरू होने की वजह से भीड़ हिंसक हो गई. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. वहीं मालदा रतुआ के एक मतदान केंद्र से कुछ असामाजिक तत्वों ने बैलेट बॉक्स ही उठा लिया.

वहीं उत्तर कोरिया ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अपने नेता किम जोंग उन के बीच होने वाली बहुप्रतीक्षित शिखर वार्ता को रद्द करने की धमकी दी है. दोनों की 12 जून को सिंगापुर में वार्ता प्रस्तावित है. वहीं उत्तर-भारत में देर रात तेज आंधी तूफान भी आया. इस तूफान के बाद दिल्ली और आसपास के इलाकों में जमकर बारिश भी हुई. तूफान देर रात ढाई बजे के करीब शुरू हुआ और सुबह करीब चार बजे तक जारी रहा.

दूसरी तरफ इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी. जेडीएस-कांग्रेस ने सरकार बनाने की कोशिशें तेज कर दी है. बुधवार के जेडी-एस के विधायकों की बैठक है. वहीं कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी भी सरकार बनाने के लिए जोड़-तोड़ में जुट गई है. यहां आम आदमी पार्टी से सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई है.

देश, दुनिया, खेल, मनोरंजन, बिजनेस और मोबाइल-टेक की खबरों के लिए बने रहें...

1:44 pm (IST)

वीडियो में देखें कैसे बंदूक के बलपर बदमाशों ने बैलेट बॉक्स उठा लिया


LOAD MORE