LIVE NOW

NEWS BLOG: पांच साल की बच्ची का रेप कर पाइप में फेंका

देश, दुनिया, खेल, मनोरंजन, अर्थव्यवस्था, टेक्नोलॉजी की ताजा खबरों के लिए पढ़ते रहें News18 Hindi...

Hindi.news18.com | October 1, 2018, 12:06 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 1, 2018
12:03 pm (IST)
गुजरात के सूरत में एक पांच साल की बच्ची से रेप के बाद उसे पाइप में फेंकने का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय पड़ोसी ने बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम दिया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के बाद वह लापता थी और लगभग 11 घंटे बाद गंभीर रूप से घायल और बेहोशी की हालत में मिली. 

8:27 am (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस की गोली से मारे गए इंजीनियर विवेक तिवारी की पत्नी से फोन पर बात की. सीएम ने आश्वासन दिया है कि सरकार पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि परिवार जब भी चाहे उनसे मुलाकात कर सकता है. 

8:26 am (IST)
वहीं दूसरी तरफ सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ शिवसेना केरल में प्रदर्शन करेगी. शिवसेना ने प्रदेश में 12 घंटों का बंद बुलाया है. 

8:24 am (IST)
संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस आज तीन दिन के भारत दौरे पर आएंगे. गुतारेस भारत की यात्रा पर ऐसे समय जा रहे हैं जब महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए दो अक्टूबर से कार्यक्रमों की शुरूआत हो रही है. गुतारेस ने कहा कि उन्हें इसको लेकर खुशी है कि भारत की उनकी पहली यात्रा ऐसे समय हो रही है जब महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए कार्यक्रमों की शुरूआत होगी जो "भारत के महान सामाजिक, राजनीतिक एवं आध्यात्मिक नेता थे और जो इतिहास की सबसे सम्मानित हस्तियों में से एक हैं."

LOAD MORE
गुजरात के सूरत में एक पांच साल की बच्ची से रेप के बाद उसे पाइप में फेंकने का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय पड़ोसी ने बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम दिया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना के बाद वह लापता थी और लगभग 11 घंटे बाद गंभीर रूप से घायल और बेहोशी की हालत में मिली.

संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस आज तीन दिन के भारत दौरे पर आएंगे. गुतारेस भारत की यात्रा पर ऐसे समय आ रहे हैं जब महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए दो अक्टूबर से कार्यक्रमों की शुरूआत हो रही है. भारत दौरे के दौरान गुतारेस राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मुलाकात करेंगे.

गुतारेस ने कहा कि उन्हें इसकी खुशी है कि भारत की उनकी पहली यात्रा ऐसे समय हो रही है जब महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए कार्यक्रमों की शुरूआत होगी जो 'भारत के महान सामाजिक, राजनीतिक एवं आध्यात्मिक नेता थे और जो इतिहास की सबसे सम्मानित हस्तियों में से एक हैं.'

 

देश, दुनिया का ताजा खबरों के लिए पढ़ते रहें News18 Hindi...

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading