LIVE NOW

राफेल पर HAL कर्मचारियों ने राहुल से की शिकायत- सरकार ने अपमान करके छोड़ दिया

तीसरे चरण में 100 वार्डों पर मतदान किया जा रहा है, जिसमें संबा जिले के 56 और जम्मू डिवीजन की 44 वार्ड शामिल हैं.

Hindi.news18.com | October 13, 2018, 5:46 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated October 13, 2018
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के कर्मचारियों से मुलाकात की. इस दौरान राहुल गांधी ने राफेल का सौदा एचएएल को नहीं मिलने पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि जब देश आजाद हुआ, तो कुछ सामरिक महत्व की संस्थाएं बनाई गईं. एचएएल एक ऐसी ही संस्था हैं. मैं आप सबकी नाराजगी सुनने आया हूं.

दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिए शनिवार को मत डाले जा रहे हैं. मतदान की शुरुआत सुबह 6 बजे से हुई, वोटर्स शाम चार बजे तक वोट डाल सकेंगे. स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए मतदान केंद्रों में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. तीसरे चरण में 96 वार्डों पर मतदान किया जा रहा है, जिसमें संबा जिले और जम्मू डिवीजन के वार्ड शामिल हैं.

इसके साथ ही शनिवार को पेट्रोल डीजल के दामों में फिर वृद्धि हुई है. शनिवार को दिल्ली में पेट्रोल 18 पैसा और डीजल 29 पैसा महंगा हुआ. दिल्ली में पेट्रोल 82.66 और डीजल 75.19 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं मुंबई में पेट्रोल 18 और डीजल 31 पैसा महंगा हुआ है. मुंबई में पेट्रोल 88.12 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 78.82 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है.

 

देश और दुनिया की Live खबरों के लिए पढ़ते रहें News18 Hindi...



LOAD MORE