लाइव टीवी

न्यूज़ 18 के 'एजेंडा इंडिया' कॉनक्लेव में वीर सपूतों को दिया जाएगा 'जय हिंद सम्मान'

News18.com
Updated: March 31, 2019, 4:52 PM IST
न्यूज़ 18 के 'एजेंडा इंडिया' कॉनक्लेव में वीर सपूतों को दिया जाएगा 'जय हिंद सम्मान'
न्‍यूज18 एजेंडा इंडिया कॉनक्‍लेव

'जय हिंद सम्मान' उन वीर पुरुषों और महिलाओं को भी दिया जाएगा तो हर दिन अपनी जान की बाजी लगाकर हमारी रक्षा करते हैं.

  • News18.com
  • Last Updated: March 31, 2019, 4:52 PM IST
  • Share this:
नेटवर्क18 के 'एजेंडा इंडिया' कार्यक्रम का आयोजन आज यानी कि 31 मार्च को दिल्‍ली में किया जा रहा है. जहां कार्यक्रम में एक्सपर्ट्स अपना चुनावी एजेंडा बताने के लिए मौजूद हैं. वहीं इस कार्यक्रम में राजनीति, विकास और राष्‍ट्रीय सुरक्षा पर भी बात होगी.

चार घंटे तक चलने वाले 'एजेंडा इंडिया' कार्यक्रम में एक खास सेगमेंट हमारे देश के सुरक्षाकर्मियों को समर्पित रहेगा. जिसमें न्यूज़18 उन शहीदों के परिवारों को सम्मानित करेगा जिन्होंने देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी. उनके परिवार को सम्‍मानित किया जाएगा और उन्‍हें 'जय हिंद सम्मान' दिया जाएगा.

'जय हिंद सम्मान' उन वीर पुरुषों और महिलाओं को भी दिया जाएगा जो हर दिन अपनी जान की बाजी लगाकर हमारी रक्षा करते हैं. इस मौके पर आईटीबीपी और बीएसएफ के कलाकार भी शिरकत कर सकते हैं. साथ ही सेना के कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.



इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी, रणदीप सुरजेवाला और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी जैसे बड़े नेता भाग लेंगे. इसके अलावा इस मौके पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी मौजूद रहेंगी.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2019, 1:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading