लाइव टीवी
LIVE NOW

Agenda India Highlights: शिवसेना को हमने नहीं, उसने आप लोगों को घुट्टी पिलाईः शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल, प्रकाश जावड़ेकर, रणदीप सुरजेवाला और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी जैसे बड़े नेता एजेंडा में आपसे रू-ब-रू होंगे.

Hindi.news18.com | April 1, 2019, 7:24 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 1, 2019

हाइलाइट्स

10:31 pm (IST)

10:30 pm (IST)

10:20 pm (IST)

अब तक 42 चुनाव लड़ा हूं, सभी में जीत हुई है. गांधीनगर की जनता से आग्रह है कि मुझे फिर से मौका दें: अमित शाह


10:19 pm (IST)

अमित शाह ने कहा कि मुझे गौरव है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का अध्यक्ष बनने का अवसर मिला, अपने जॉब से मैं संतुष्ट हूं. आपसे कुछ लोग डरते हैं और गुस्‍सा से संबंधित सवाल पर शाह ने कहा कि मुझे कभी गुस्सा नहीं आता, बस मैं अपनी बात दृढ़ता से रखता हूं. एक अन्‍य सवाल के जवाब में शाह ने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ने में बुराई क्या है?

10:05 pm (IST)

अमित शाह ने वोटर अवेयरनेस कैंपेन के बारे में कहा कि मतदाता की हिस्‍सेदारी जितनी बढ़ती है लोकतंत्र उनका ही स्‍वस्‍थ्‍य रहता है. सभी को मतदान करना चाहिए. मैं न्‍यूज18 के अभियान का समर्थन करता हूं और आपको इस अभियान के लिए बधाई देता हूं.

10:03 pm (IST)

गांधीनगर से चुनाव लड़ने पर शाह ने कहा कि मैं पहले भी चुनाव लड़ चुका हूं. पांच बार विधायक रह चुका हूं. जनता के बीच जाता हूं और उनकी सेवा करता हूं. शाह ने कहा कि मैं अब तक छोटे बड़े सब मिलाकर 42 चुनाव लड़ चुका हूं और सभी चुनाव में जीत मिली है. ये मेरा 43वां चुनाव है.

9:57 pm (IST)

ट्रिपल तलाक पर शाह ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस देश की मुस्लिम महिलाओं को समानता का अधिकार मिलने. इसलिए हम बार बार प्रस्‍ताव लेकर आ रहे हैं.

9:57 pm (IST)

राम मंदिर पर शाह ने कहा कि राम जन्‍मभूमि का मुद्दा बीजेपी के लिए कमिटमेंट था, है और रहेगा. हम चाहते हैं कि उसी जगह पर राम मंदिर बने, कोर्ट की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं. वे विवादित जन्‍मभूमि नहीं है. अब विपक्ष इसपर अपना मत स्‍पष्‍ट करें. चुनाव के मुद्दा अकेले बीजेपी नहीं सेट करती है. देश की जनता भी मुद्दा सेट करती है.

9:52 pm (IST)

अमित शाह ने शिवसेना पर कहा कि शिवसेना को हमने नहीं, शिवसेना को आप लोगों को घुट्टी पिलाई है.

9:50 pm (IST)

अमित शाह ने कहा कि अमेठी इस बार राहुल गांधी के लिए कठिन है. वहां से उनका जीतना मुश्किल है. स्‍मृति जी ने उनसे ज्‍यादा दौरा किया है.

LOAD MORE
Network 18 का 'News18 एजेंडा इंडिया' कार्यक्रम रविवार देर शाम संपन्‍न हुआ. कार्यक्रम के अंतिम सेशन में बीजेपी के अध्‍यक्ष अमित शाह रू-ब-रू हुए. उन्होंने चुनाव, पाकिस्‍तान, वीटो, पुलवामा, बालाकोट, विकास और आरोप प्रत्‍यारोप संबंधित कई मामलों पर बातचीत की.

इस दौरान शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूत सरकार है. हम अपने दुश्‍मन को उसी की भाषा में जवाब देते हैं. उन्‍होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की सेना पर अविश्‍वास नहीं किया जा सकता है.

इससे पहले रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने शहीदों के परिजनों को सम्‍मानित किया. निर्मला सीतारमन समेत कपिल सिब्‍बल, प्रकाश जावड़ेकर, मनीष तिवारी, सुधांशु त्रिवेदी और रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पुलवामा और बालाकोट समेत कई राष्‍ट्रीय और राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत की.

'News18 एजेंडा इंडिया' से जुड़ी खबरों और पल-पल के अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ...

corona virus btn
corona virus btn
Loading