आजतक को पछाड़कर शहरी क्षेत्रों में नंबर वन बना News18 इंडिया

23वें हफ्ते में शहरी क्षेत्रों में आज तक की रेटिंग 5.9 रही, जबकि न्यूज18 इंडिया की रेटिंग 6.8 रही.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:55 PM IST
आजतक को पछाड़कर शहरी क्षेत्रों में नंबर वन बना News18 इंडिया
न्यूज 18 शहरी क्षेत्रों में आजतक को पछाड़कर नंबर वन चैनल बन गया है.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:55 PM IST
न्यूज18 इंडिया शहरी क्षेत्रों में आज तक को पछाड़कर नंबर वन चैनल बन गया है. BARC द्वारा जुटाए गए आंकड़ों के मुताबिक 23वें हफ्ते में न्यूज18 इंडिया शहरी क्षेत्रों में सबसे अधिक देखा जाने वाला चैनल रहा है. 23वें हफ्ते में शहरी क्षेत्रों में आज तक की रेटिंग 5.9 रही, जबकि न्यूज18 इंडिया की रेटिंग 6.8 रही.

इंडिया टीवी, जी न्यूज, रिपब्लिक भारत क्रमश: तीसरे चौथे और पांचवे स्थान पर रहे. अर्बन+रूरल रेटिंग की बात करें तो यहां भी न्यूज18 इंडिया दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.

न्यूज18 इंडिया के सीईओ मयंक जैन ने कहा, "न्यूज18 इंडिया वास्तव में आकर्षक सामग्री डिलेवर करने और प्रोग्रामिंग के फॉर्मेट को लेकर फोकस है. इसने चैनल को तेजी से बढ़ने और नंबर 1 न्यूज चैनल के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने में सक्षम बनाया है. तेज तर्रार 'सौ बात की एक बात' से लेकर विस्फोटक 'आर-पार' तक और व्यवहारिक 'हम तो पूछेंगे' से लेकर लोकप्रिय 'भैयाजी कहिन' तक हमारा प्राइम टाइम अलग-अलग शो के साथ काफी मजबूत है, जिनका मकसद विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करना है. नतीजतन, दर्शकों ने ब्रांड के लिए एक जबरदस्त आत्मीयता विकसित की है जो हमारे दर्शकों की बड़ी संख्या में साफ तौर पर नजर आता है."

गौरतलब है कि न्यूज18 इंडिया अपने आकर्षक प्रोग्राम्स और सटीक न्यूज के चलते पिछले कुछ समय से  दर्शकों का विश्वस्त न्यूज चैनल बनकर उभरा है.

ये भी पढ़ें: News18Rajasthan.com पर अपनी खबर छपवाने के लिए यहां भेजें...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...