News18 बिहार/झारखंड पर 'कहता है वोटर' कॉन्टेस्ट की शुरुआत, मिलेगा स्मार्टफोन जीतने का मौका

कहता है वोटर कॉन्टेस्ट आज न्यूज18 बिहार/ झारखंड पर लॉन्च किया गया है.
कहता है वोटर कॉन्टेस्ट आज न्यूज18 बिहार/ झारखंड पर लॉन्च किया गया है.

Kehta Hai Voter Contest: तोहफा जीतने का मौका देने वाला ये कॉन्टेस्ट दर्शकों को टीवी पर अपनी राय देने और आकर्षक पुरस्कार जीतने का सुनहरा अवसर देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 7:56 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं. ऐसे में न्यूज18 बिहार/ झारखंड 'कहता है वोटर' कॉन्टेस्ट के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये कॉन्टेस्ट अवॉर्ड जीतने का मौका देने के साथ साथ मतदाताओं को बोलने और नेताओं को उनकी बात सुनने का मौका देता है. क्षेत्र के प्रमुख और सबसे विश्वसनीय समाचार चैनल, News18 बिहार/झारखंड का दृढ़ता से मानना ​​है कि चुनाव सभी आम लोगों के लिए होता है और इसलिए यह उनकी आवाज़, उनके मुद्दों और उनकी आकांक्षाओं के लिए महत्वपूर्ण है.

इसी उद्देश्य के साथ News18 नेटवर्क का लोकप्रिय कॉन्टेस्ट - "कहता है वोटर" आज न्यूज18 बिहार/ झारखंड पर लॉन्च किया गया है.

चुनाव के दौरान मतदाताओं को आवाज देने के उद्देश्य इस प्रतियोगिता की शुरुआत की गई है. 10 दिन तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में अलग-अलग निर्वाचन क्षेत्रों के दर्शक मिस्ड कॉल देकर अपनी राय सामने रख सकते हैं. इनमें से चुने गए दर्शकों को न्यूज़ 18 बिहार/झारखंड पर उन प्रमुख मुद्दों के बारे में बात करने का मौका मिलेगा जो उन्हें लगता है कि इन चुनावों में सबसे महत्वपूर्ण हैं. हर रोज सबसे अच्छी प्रविष्टि भेजने वाले एक दर्शक को एक स्मार्ट फोन भी दिया जाएगा.



ये कॉन्टेस्ट 5 नवंबर 2020 तक चलेगा.
सबसे तेज़ और सबसे सटीक बिहार चुनाव अपडेट के लिए देखते रहें न्यूज़ 18 बिहार / झारखंड.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज