लाइव टीवी

News18.com ने भारत के सबसे बड़े न्यूज़ एग्रीगेटर्स को पछाड़ा

News18Hindi
Updated: September 25, 2019, 11:26 PM IST
News18.com ने भारत के सबसे बड़े न्यूज़ एग्रीगेटर्स को पछाड़ा
कॉमस्कोर मोबाइल इंडिया (मोबाइल वेब) की रिपोर्ट के अनुसार, News18.com ने भारत के सबसे बड़े समाचार एग्रीगेटर्स डेलीहंट और NDTV.com को पीछे छोड़ दिया है.

कॉमस्कोर मोबाइल इंडिया (मोबाइल वेब) की रिपोर्ट के अनुसार, News18.com ने भारत के सबसे बड़े समाचार एग्रीगेटर्स डेलीहंट और NDTV.com को पीछे छोड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2019, 11:26 PM IST
  • Share this:
News18.com देश की अग्रणी न्यूज़ वेबसाइटों में से एक है, जो राजनीति, व्यापार, न्यूज़, खेल, टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और मनोरंजन से जुड़ी प्रामाणिक जानकारी और विशेषज्ञों की राय जनता के बीच पेश करती है. News18 ने इसके जरिए मार्केट लीडर के रूप में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज की है.

हाल ही की कॉमस्कोर मोबाइल इंडिया (मोबाइल वेब) जुलाई-अगस्त 2019 की रिपोर्ट के अनुसार, News18.com ने 103.74 मिलियन यूनीक यूजर्स के साथ, भारत के सबसे बड़े समाचार एग्रीगेटर्स डेलीहंट (101.09 मिलियन) और NDTV.com (76.37 मिलियन) को पीछे छोड़ दिया है.

अप्रैल 2016 में लॉन्च होने के बाद से News18.com ने सिर्फ तीन साल में काफी तरक्की की है. अब यह इस रैंकिंग पर पहुंचकर लगभग सभी भारतीय डिजिटल समाचार ब्रांडों से दौड़ में आगे आ गई है. News18 वेबसाइट और ऐप 12 भाषाओं में उपलब्ध हैं और News18.com प्रत्येक भाषा में शीर्ष वेबसाइटों में से एक है. News18.com के पास डिजिटल न्यूज़ पब्लिशर्स के बीच भाषाओं का सबसे बड़ा प्रसार है.



अपने प्रतिद्वंदियों से निकली काफी आगे



न्यूज़18 के प्रेसिडेंट ऑफ डिजिटल पुनीत सिंघवी ने कहा कि देश के डिजिटल कंज्यूमर्स के प्रसार के साथ हमें गर्व है कि News18.com इंडस्ट्री में अपना प्रभुत्व दिखा रही है. उन्होंने कहा कि इसके लिए एक डेडिकेटेड टीम काम करती है जो डिजिटल रूप से जुड़े दर्शकों को प्रामाणिक, मनोरंजक कंटेट प्रदान करती है. उन्होंने कहा, हम एक समूह के रूप में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों से आगे निकल गए हैं.

रिपोर्ट में बताए गए यह नंबर ही हमें इन आंकड़ों को और आगे बढ़ाने और इंडियन मीडिया लैंडस्केप में नेटवर्क18 द्वारा स्थापित की गई विरासत को जारी रखने के लिए खुद को और अधिक काम करने का अधिक विश्वास दिलाते हैं. News18.com, Network18 Digital का हिस्सा है, जो Network18 की डिजिटल शाखा है. भारत का सबसे विविध मीडिया टेलीविजन, इंटरनेट, फिल्मों, ई-कॉमर्स, पत्रिकाओं, मोबाइल सामग्री और इससे जुड़े व्यवसायों में दिलचस्पी रखता है.

नेटवर्क18 डिजिटल डिजिटल न्यूज उपभोक्ताओं के लिए ऑब्जेक्टिव ब्रेकिंग न्यूज, ओपिनियन, फाइनेंशियल डाटा और इन्फोटेनमेंट के लिए सबसे बड़े मल्टी-प्लेटफॉर्म डेस्टिनेशन में से एक है. इसकी पैरेंटिंग कंपनी News18.com, Moneycontrol.com, Firstpost.com वेबसाइट्स के साथ मार्केट में मौजूद है. यह सभी डिजिटल स्पेस में प्रमुख बनने के लिए लगातार नए विचारों का बीजारोपण कर रही हैं. यह समाज के सभी वर्गों, विशेष रूप से डिजिटल प्रेमी उपभोक्ता, मिलेनियल्स और जनरेशन Z उपयोगकर्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करती हैं जो चलते-फिरते ऑनलाइन कंटेट कंज़्यूम करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 11:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading