लाइव टीवी

न्यूज़18 इंडिया ने अपने खास कार्यक्रम 'चौपाल' के पांचवें संस्करण की घोषणा की

News18Hindi
Updated: December 17, 2019, 9:25 PM IST
न्यूज़18 इंडिया ने अपने खास कार्यक्रम 'चौपाल' के पांचवें संस्करण की घोषणा की
देश के सबसे बड़े मंच के रूप में पहचाने जाने वाले न्‍यूज18 इंडिया के खास कार्यक्रम 'चौपाल' में प्रमुख राजनीतिक दिग्गज शामिल होंगे.

'देश के सबसे बड़े मंच' के रूप में पहचाने जाने वाले इस आयोजन में नितिन गडकरी, रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर और योगी आदित्यनाथ समेत कई राजनीतिक दिग्‍गज शामिल होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2019, 9:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नेटवर्क18 का प्रमुख हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़18 इंडिया एक बार फिर से अपनी अनूठी पहल 'न्यूज़18 इंडिया चौपाल' का नया संस्करण लेकर आया है. यह कार्यक्रम उन चर्चित चेहरों का सबसे बड़ा समागम है, जो एक ऐसे भारत के बारे में चर्चा और विचार-विमर्श करेंगे, जो शक्तिशाली और जीवंत हो. इस बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम का आयोजन 18 दिसंबर, 2019 को नई दिल्ली में होगा.

प्रभावशाली पत्रकारिता करने के चैनल के वादे के साथ 'न्यूज़18 इंडिया चौपाल' उन विषयों पर केंद्रित होगा, जो मौजूदा समय में देश भर के लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं. राजनीति से लेकर नीतियों तक, क्षेत्रीय सरोकारों से लेकर बॉलीवुड की राय तक, यह आयोजन उन रणनीतिक अनिवार्यता और सांस्कृतिक रुझानों के बारे में व्यापक चर्चा का वादा करता है, जो आने वाले समय में भारत को प्रभावित करेंगे.

'देश के सबसे बड़े मंच' के रूप में पहचाने जाने वाले इस आयोजन में नितिन गडकरी, रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर, योगी आदित्यनाथ, मुख्तार अब्बास नकवी, गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, रामविलास पासवान, अरविंद केजरीवाल, मनोज तिवारी, अभिषेक मनु सिंघवी, रणदीप सुरजेवाला और कीर्ति आजाद सरीखे प्रमुख राजनीतिक दिग्गज शामिल होंगे. वहीं मनोरंजन जगत से आयुष्मान खुराना और मीका सिंह कार्यक्रम के आगे के सत्रों को शोभायमान करेंगे.



न्यूज18 इंडिया के मैनेजिंग एडिटर किशोर अजवाणी ने इस पहल के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, 'न्यूज़18 इंडिया ने पिछले कुछ वर्षों में पत्रकारिता के प्रति एक निडर दृष्टिकोण और प्रभावशाली बातचीत के माध्यम से प्रासंगिक मुद्दों को उठाने में एक अटूट विश्वास के चलते अभूतपूर्व वृद्धि दर्ज की है. हमारा मानना है कि चौपाल का पांचवां संस्करण वर्तमान राजनीतिक और सामाजिक परिदृश्य को देखते हुए अत्यंत प्रासंगिक होने जा रहा है और इसके लिए खुली और सार्थक चर्चा की आवश्यकता है. यह आयोजन प्रासंगिक मुद्दों पर उन सभी के समग्र दृष्टिकोणों को सबके सामने लाने का प्रयास करेगा, जो कि उन मुद्दों के केंद्र में होंगे.'



पैनल चर्चा का नेतृत्व किशोर अजवाणी, अमिश देवगन, प्रतीक त्रिवेदी और अमिताभ सिन्हा जैसे न्यूज़18 इंडिया चैनल के शीर्ष एंकर और पत्रकार करेंगे. महिला सुरक्षा से लेकर हालिया राजनीतिक और अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर न्यूज़18 इंडिया चौपाल अपने पांचवें संस्करण में सबसे अधिक प्रासंगिक विषयों पर ध्यान केंद्रित करेगी, जो 2020 में देश का एजेंडा तय करेंगे.

न्यूज़18 इंडिया चौपाल को 18 दिसंबर, 2019 को न्यूज़18 इंडिया पर पूरे दिन प्रसारित किया जाएगा. कार्यक्रम के लाइव अपडेट्स #News18IndiaChaupalके साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 9:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading