Home /News /nation /

'बैठक' में सूरजेवाला ने कहा-यह जुमलों का राज , नकवी बोले- 2019 में सुशासन के लिए ध्रुवीकरण होगा

'बैठक' में सूरजेवाला ने कहा-यह जुमलों का राज , नकवी बोले- 2019 में सुशासन के लिए ध्रुवीकरण होगा

NEWS18 बैठक में कांग्रेस प्रवक्ता सूरजेवाला ने कहा कि किसानों की लागत दो गुना करने के वादे पर बीजेपी को बहुमत मिला. उन्होंने कहा, देश ने मोदी जी के वादों पर वोट दिया था, बीजेपी अपने वादों का जवाब नहीं दे रही है.

    NEWS18 बैठक में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी में तीखी नोंक झोंक हुई. बैठक के 'ध्रुवीकरण से बनेगी सरकार?' के सेशन की शुरुआत में नकवी ने कहा कि साल 2014 से पहले देश के हालात बेहद खराब थे. कांग्रेस पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए नकवी ने कहा कि कांग्रेस ,बीजेपी को मिले जनादेश को पचा नहीं सकी. नकवी ने कहा कि कांग्रेस साल 2014 का जनादेश स्वीकार नहीं कर सकी. उन्होंने कहा कि इनटॉलरेंस के नाम पर नकारात्मक राजनीति की गई. नकवी ने कहा कि देश में नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की गई.

    इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता सूरजेवाला ने कहा कि किसानों की लागत दो गुना करने के वादे पर बीजेपी को बहुमत मिला. उन्होंने कहा, देश ने मोदी जी के वादों पर वोट दिया था, बीजेपी अपने वादों का जवाब नहीं दे रही है. सूरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को भरोसा तोड़ा है.

    सूरजेवाला ने कहा कि जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने वादे किये, 4 साल बाद देश के लोग कह रहे हैं कि उन्होंने जुमलों के बादशाह को चुन लिया है.

    यह भी पढ़ें:NEWS18 बैठक में राजबब्बर बोले, मोदी सरकार में दलितों को सबसे ज्यादा किया गया प्रताड़ित

    नकवी ने आगे कहा कि ध्रुवीकरण विकास के लिए है, सियासत के लिए नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदी जी सबसे बड़ी राजनितिक असहिष्णुता के शिकार हैं. नकवी ने कहा कि, हम कांग्रेस को संतुष्ट करने के लिए काम नहीं कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस कल्चर मुक्त भारत करना है.

    यह भी पढ़ें: NEWS18 'बैठक' में ओवैसी ने कहा- BJP के लिए शाहबानो जैसा होगा SC/ST एक्ट

    Tags: BJP, Congress, Mukhtar abbas naqvi, Randeep Surjewala

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर