LIVE NOW

न्यूज 18 इंडिया चौपाल LIVE: प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हैं राहुल गांधी - राम माधव

न्‍यूज इंडिया18 गुरुवार को दिल्‍ली में ‘चौपाल’ का आयोजन कर रहा है. चौपाल में देश की कई बड़ी हस्‍तियां शिरकत करेंगी. इस मौके पर दिग्‍गज नेता जहां देश से जुड़े मसलों पर अपना रूख लोगों के सामने रखेंगे तो वहीं युवा नेता अपने भविष्‍य की योजनाओं से हर किसी को रूबरू कराएंगे.

Hindi.news18.com | December 7, 2017, 8:20 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated December 7, 2017
न्यूज18 इंडिया की चौपाल में पहुंचे भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि 18 दिसंबर के बाद 19 राज्‍यों में हमारी सरकार होगी. इसी के साथ उन्‍होंने कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन करने वालों पर कड़ी करवाई  करने की चेतावनी भी दे डाली. उन्‍होंने कहा कि पीओके के बारे में पूरे देश की राय एक ही है कि वो भारत का हिस्सा है. उन्‍होंने राहुल गांधी पर निशासा साधा और कहा कि हाफिज सईद पर पाक की निंंदा करने के बजाय राहुल गांधी प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हैं.

इससे पहले सुब्रमण्‍यम स्‍वामी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच तीखी बहस देखने को मिली. ओवैसी ने कहा हम राम मंदिर बनाने से इंकार नहीं कर रहे हैं बस हम चाहते हैं कि मस्‍जिद की जगह पर इसे न बनाया जाए. इस पर सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी मानें कि उनके पूर्वज हिंदू थे तब मेरे लिए वह राष्‍ट्रभक्‍त हाेंगे.

इससे पहले बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा और जेनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बीच जमकर तकरार हुई. संबित पात्रा ने कन्हैया कुमार पर देश को बरबाद करने वाली सोच रखने का आरोप लगाया वहीं कन्हैया कुमार ने पात्रा से सवाल पूछा कि यदि वह देशद्रोही हैं तो उनके खिलाफ अब तक चार्जशीट क्यों फाइल नहीं की गई.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इस चौपाल से वीडियों कॉन्‍फ्रेंंसिंग के जरिए जुड़े. उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी का नेतृत्व स्वीकार करते हुए विश्वास जताया कि उनके नेतृत्व में देश से बीजेपी का सफाया होगा. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को अपना वंशवाद नहीं दिखता है.

चौपाल में पंकज सिंह, गौरव गोगोई और दुष्यंत चौटाला जैसे युवा नेताओं ने भी हिस्‍सा लिया और वर्तमान राजनीति और वंशवाद पर खुलकर बात की.

चौपाल में बॉलीवुड और राजनीति के कई दिग्‍गजों ने हिस्‍सा लिया.

लाइव अपडेट्स के लिए बने रहें...

 
8:16 pm (IST)
8:08 pm (IST)
7:54 pm (IST)
7:36 pm (IST)
LOAD MORE