News18 का चौपाल: प्रकाश जावड़ेकर बोले, जनता को फेस न दिखा पाने वाले लोग फेसबुक पर आरोप लगा रहे हैं

News18 का चौपाल: प्रकाश जावड़ेकर बोले, जनता को फेस न दिखा पाने वाले लोग फेसबुक पर आरोप लगा रहे हैं
News18 इंडिया के चौपाल कार्यक्रम में प्रकाश जावड़ेकर ने हिस्सा लिया.

News18 इंडिया का चौपाल कार्यक्रम (News18 India Chaupal) कार्यक्रम इस बार कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑनलाइन आयोजित किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 4:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. News18 इंडिया के चौपाल कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने सरकार का रिपोर्ट कार्ड सत्र में हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा फेसबुक और वाट्सऐप पर बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) का कंट्रोल है इस पर बोलते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जो लोग जनता को फेस नहीं दिखा पा रहे हैं वो फेसबुक पर आरोप लगा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि 2019 में जब जनता ने कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने से नकार दिया तो पार्टी ने ईवीएम का मुद्दा उठाया. अब जब कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है इसलिए वो बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

सिर्फ ट्वीट करके पार्टी नहीं चलती
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमने कभी भी मीडिया को कंट्रोल नहीं किया, कांग्रेस हताश हो चुकी है इसलिए अनाप-शनाप आरोप लगाती है. उन्होंने कहा, 'हमने किसी मीडिया को कोई आदेश ही नहीं दिया, क्योंकि ये हमारी कार्यशैली नहीं है. हम जनता के विश्वास के आधार पर कार्य कर रहे हैं. कांग्रेस ट्वीट-रिट्वीट करके काम कर रही है, लेकिन वो लोग भूल गए हैं कि इससे पार्टी नहीं चलती है.' उन्होंने कहा, 'हमारे नेताओं की दृष्टि साफ है कि जो कुछ भी करना है देश के लिए करना है.'

जल्द मिलेगी कोरोना की वैक्सीन
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पर बोलते हुए चौपाल कार्यक्रम में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कोरोना का असर पूरी दुनिया पर हुआ है, हमारे देश पर भी इसका असर हुआ है. जल्द की कोरोना की वैक्सीन मिलेगी. हमारे देश के वैज्ञानिक वैक्सीन पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसका सकारात्मक असर सामने आएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना खत्म होने के बाद तेजी से हमारा विकास रथ आगे बढ़ेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज