hindi.news18.com हिंदी ब्रॉडकास्ट डिजिटल संस्थाओं में बनी नंबर वन, आज तक वेबसाइट को पीछे छोड़ा

hindi.news18.com

hindi.news18.com

Comscore Rankings February 2021: आपको सटीक और विविध खबरों से रू-ब-रू कराने वाली hindi.news18.com हिंदी ब्रॉडकास्ट डिजिटल संस्थाओं में बनी नंबर वन वेबसाइट.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 8:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश- विदेश से लेकर गांव, मोहल्ले और पंचायत तक की खबरों को आप तक पहुंचाने वाली hindi.news18.com हिंदी ब्रॉडकास्ट डिजिटल संस्थाओं में नंबर वन न्यूज़ वेबसाइट बन गई है. फरवरी 2021 की Comscore मोबाइल रैंकिंग में आपकी वेबसाइट ने यह कीर्तिमान बनाया है. यह भी उल्लेखनीय है कि News18 हिंदी ने आजतक वेबसाइट को भी पीछे छोड़ दिया है.

सबसे पहले खबरें दिखाने, खबर के महत्वपूर्ण आयाम, जरूरी विश्लेषण के साथ आप तक हर खबर पहुंचाने में hindi.news18.com अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे है. ये पाठकों के प्यार का ही नतीजा है कि एबीपी, जागरण डॉट कॉम, अमरउजाला डॉट कॉम, भास्कर डॉट कॉम और एनडीटीवी खबर वेबसाइटों पर hindi.news18.com ने एक बड़ी बढ़त ले ली है. फरवरी में 5 करोड़ 43 लाख (54.389 मिलियन) से ज्यादा पाठकों ने हमारी खबरों को पसंद किया, उसे पढ़ते और सराहते हुए हमें इस मुकाम तक पहुंचाया है.

सबसे पहले और सटीक खबरों के कारण पाठकों के बीच हमारी लोकप्रियता बढ़ी है. प्रमुख खबरों के साथ ही जीवन के विविध क्षेत्रों चिकित्सा, विज्ञान, खेल, सिनेमा, बिजनेस, मोबाइल और टेक्नॉलजी की खबरों में हम अपने प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अलहदा और सटीक खबरें देते हैं. पिछले दो वर्षों में देश के प्रमुख महानगरों के साथ News18 हिंदी ने गांव से लेकर पंचायतों तक में अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराई है. इसके साथ ही यह भी महत्वपूर्ण है कि hindi.news18.com हिंदी माध्यम के विद्यार्थियों के लिए परीक्षाओं की तैयारी और परीक्षा परिणामों की जानकारी देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. हम छात्रों की तैयारी के साथ ही उनपर पड़ने वाले विभिन्न दबावों से उबरने में भी उनकी मदद करने में रचनात्मक भूमिका निभा रहे हैं.

स्रोत: कॉमस्कोर मोबाइल मेट्रिक्स से हिंदी ब्रॉडकास्ट डिजिटल न्यूज/इनफॉर्मेशन संस्थाओं की कस्टम सूची के आधार पर केवल मोबाइल वेब यूनीक विजिटर्स, फरवरी 2021
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज