Home /News /nation /

न्यूज़18 इंडिया चौपाल: कोरोना से लेकर हर सियासी पहलू पर बातचीत, 1 और 2 दिसंबर को रहें हमारे साथ

न्यूज़18 इंडिया चौपाल: कोरोना से लेकर हर सियासी पहलू पर बातचीत, 1 और 2 दिसंबर को रहें हमारे साथ

संवाद का सबसे बड़ा मंच कल से न्यूज़18 इंडिया पर सज रहा है.

संवाद का सबसे बड़ा मंच कल से न्यूज़18 इंडिया पर सज रहा है.

#News18IndiaChaupal: एक बार फिर देश में संवाद के सबसे बड़े कार्यक्रम का मंच सज रहा है. कल शाम 5:30 बजे से चौपाल कार्यक्रम शुरू होगा. इसके बाद 2 दिसंबर को सुबह 11 बजे से फिर मंच सजेगा. कार्यक्रम में साल 2022 की सियासत की हर चाल पर चर्चा होगी. कोविड-19 महामारी से जुड़ी देश की चुनौतियों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा तकरीबन सभी बड़े समसामयिक मुद्दों पर बातचीत होगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश के विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर न्यूज़18 इंडिया हर साल ‘चौपाल’ कार्यक्रम का आयोजन करता है. इस कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्रों की हस्तियों से गर्मागर्म मुद्दों पर चर्चा होती है. इसी क्रम में कल से एक बार फिर देश में संवाद के सबसे बड़े कार्यक्रम का मंच सज रहा है. कल शाम 5:30 बजे से चौपाल कार्यक्रम शुरू होगा. इसके बाद 2 दिसंबर को 11 बजे से फिर मंच सजेगा. कार्यक्रम में साल 2022 की सियासत की हर चाल पर चर्चा होगी. कोविड-19 महामारी से जुड़ी देश की चुनौतियों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा तकरीबन सभी बड़े समसामयिक मुद्दों पर बातचीत होगी.

    ये है कल का कार्यक्रम
    कल शाम 5:30 से 6:00 बजे तक बीजेपी का ‘विजय काल’ नाम के कार्यक्रम में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शिरकत करेंगे. 6:00 से 6:30 के बीच ‘सत्ता का हाईवे’ नाम के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से वार्ता होगी. इसके बाद 6:30 से 6:50 बजे तक ‘कैसा है नया भारत’ कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से चर्चा होगी. 6:50 से 7:15 तक ‘कांग्रेस का कायाकल्प कब?’ कार्यक्रम में रणदीप सुरजेवाला अपने विचार रखेंगे. शाम 7:15 से 8:00 बजे तक विभिन्न पार्टी प्रवक्ताओं के साथ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर गर्मागर्म चर्चा की जाएगी. इस कार्यक्रम में संबित पात्रा, संजय सिंह, अनुराग भदौरिया और गौरव वल्लभ शिरकत करेंगे.

    रात 8:00 बजे से 8:45 तक ‘लगे रहो केजरीवाल’ कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चर्चा करेंगे. इसके बाद 8:45 से 09:05 तक ‘सिनेमा का शहजादा’ कार्यक्रम में फिल्मस्टार कार्तिक आर्यन से बातचीत होगी. कल के कार्यक्रम यहीं से समाप्त हो जाएंगे. 2 तारीख को सुबह 11 बजे से एक बार फिर चौपाल का मंच सजेगा और कई हस्तियों से बातचीत होगी.

    Tags: Chaupal, News18 India

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर