Home /News /nation /

News18India Chaupal: जेपी नड्डा का विपक्ष पर निशाना, बोले- 'भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे, ताकि...'

News18India Chaupal: जेपी नड्डा का विपक्ष पर निशाना, बोले- 'भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे, ताकि...'

जेपी नड्डा ने कहा, एक लाख 53 हजार करोड़ रुपये किसान सम्मान निधि के तहत दिए गए हैं.

जेपी नड्डा ने कहा, एक लाख 53 हजार करोड़ रुपये किसान सम्मान निधि के तहत दिए गए हैं.

BJP President JP Nadda in News18India Chaupal: जेपी नड्डा ने कहा, एक लाख 53 हजार करोड़ रुपये किसान सम्मान निधि के तहत दिए गए हैं. एमएसपी की चर्चा होती है, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट पीएम मोदी ने ही लागू की. स्वामित्व योजना भी पीएम मोदी ही लेकर आए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. न्यूज़18इंडिया के कार्यक्रम चौपाल (News18India Chaupal) के मंच पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ‘प्रजातंत्र की ताकत और खूबसूरती यही है कि हम बहस करते हैं, संवाद करते हैं, जिसमें कभी सहमत होते हैं, तो कभी असमहत भी होते हैं. पीएम मोदी (PM Modi) के आने के बाद राजनीति की संस्कृति बदल गई. 2014 के पहले वोट बैंक, विभाजन की राजनीति होती थी, लेकिन 2014 के बाद सारी पार्टियां अब विकास, सरकार के प्रदर्शन पर बात करने लगी हैं.

    जेपी नड्डा ने कहा, बीजेपी (BJP) के मुकाबले में जो भी पार्टियां हैं, वो परिवारवाद वाली पार्टियां हैं. परिवारवाद की राजनीति देश के लिए चिंता की बात है. वंशवाद की राजनीति बहुत बड़ी चुनौती बन गई है. पहले राजनीति में लोग मेवा खाने के लिए आते थे, लेकिन पीएम मोदी के आने के बाद राजनीति में वही रहेगा, जो सेवा करेगा. ये राजनीतिक संस्कृति बीजेपी ने देश में बनाई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

    पीएम मोदी लेकर आए थे स्वामित्व योजना
    जेपी नड्डा ने कहा, एक लाख 53 हजार करोड़ रुपये किसान सम्मान निधि के तहत दिए गए हैं. एमएसपी की चर्चा होती है, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट पीएम मोदी ने ही लागू की. स्वामित्व योजना भी पीएम मोदी ही लेकर आए. कृषि कानून लागू होने के बाद जितने चुनाव हुए, उनमें बीजेपी ही जीती, लेकिन उन कानूनों को प्रधानमंत्री मोदी ने देश का हित देखते हुए वापस लिया है. इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है.

    विपक्षी दलों को सदबुद्धि दे भगवान
    भारत को आगे बढ़ाने के लिए हम पूरी ताकत से लगे हुए हैं, लेकिन विपक्ष पीएम मोदी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगा है. भगवान विपक्षी दलों को सदबुद्धि दे कि वो देश को बदनाम करना बंद करें.

    Tags: BJP, BJP chief JP Nadda, Jp nadda, PM Modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर