लाइव टीवी

लश्कर की हिट लिस्ट में राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी, कोहली और अमित शाह, NIA को मिली चिट्ठी

Sankar Anand | News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 10:57 AM IST
लश्कर की हिट लिस्ट में राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी, कोहली और अमित शाह, NIA को मिली चिट्ठी
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह

ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा की हिट लिस्ट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू-कश्मीर के गवर्नर रहे सत्यपाल मलिक, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत का नाम भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 10:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) को एक आतंकियों की एक चिट्ठी मिली है, जिससे बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. आतंकी संगठन ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा की ओर से NIA हेडक्वार्टर को धमकी भरी चिट्टी के साथ एक हिट लिस्ट भेजी है. इसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम है. ये चिट्ठी मिलने के बाद एनआईए ने बाकी खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है. वहीं, हिट लिस्ट में शामिल राष्ट्रपति, गृहमंत्री और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली समेत अन्य वीवीआई की सुरक्षा एहतिहातन बढ़ा दी गई है.

NEWS18 के संवाददाता शंकर आनंद को सूत्रों ने ये जानकारी दी. सूत्रों ने हमारे संवाददाता को ये भी बताया कि ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा की हिट लिस्ट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू-कश्मीर के गवर्नर रहे सत्यपाल मलिक, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत का नाम भी शामिल है. हालांकि, ऐसा पहली बार है कि जब किसी आतंकी संगठन ने किसी क्रिकेटर को हिट लिस्ट में डाला हो.

ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा हाई पावर कमेटी कोझीकोड (केरल) से एनआईए को ये चिट्ठी मिली है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियों ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...