गुजरात: तलवार से काटा बर्थडे केक, पुलिस ने नौ लोगों को हिरासत में लिया

गुजरात पुलिस ने दर्ज की शिकायत.
गुजरात पुलिस ने दर्ज की शिकायत.

यह घटना रविवार की रात अहमदाबाद के बापूनगर इलाके में स्थित एक कॉलोनी में हुई. पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बादशाह को अपने जन्मदिन के जश्न के दौरान 11 केक तलवार से काटते हुए देखा जा रहा है.

  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में सार्वजनिक स्थान पर जन्मदिन समारोह का केक (Birthday Cake) तलवार से काटने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए लोगों को वीडियो में कथित रूप से जन्मदिन की पार्टी का जश्न मनाते और उनमें से एक को तलवार से केक काटते देखा जा सकता है. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार की रात शहर के बापूनगर इलाके में स्थित एक कॉलोनी में हुई. बापूनगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी की पहचान देव बादशाह के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें बादशाह को अपने जन्मदिन के जश्न के दौरान 11 केक तलवार से काटते हुए देखा जा रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो एवं पुलिस जांच के आधार पर मुख्य आरोपी की पहचान के बाद सोमवार की देर रात उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी को वीडियो में तलवार का का इस्तेमाल कर 11 केकों को सार्वजनिक स्थान पर एक-एक कर काटते हुए दिखाया गया है और उसके दोस्त जन्मदिन का गीत गा रहे हैं.

अधिकारी ने बताया, 'कल रात प्राथमिकी दर्ज की गई और नौ आरोपियों को उसके बाद हिरासत में ​ले लिया गया. उनकी कोरोना वायरस जांच और उसका परिणाम आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा.' उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं- 143, 144, 188, 269 के अलावा आपदा पबंधन अधिनियम एवं गुजरात पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज