Assembly Banner 2021

ममता बनर्जी पर भड़के नितिन गडकरी, कहा- 2 मई को दिखेगा बंगाल में 'परिवर्तन'

गडकरी ने कहा कि राज्य में परिवर्तन 2 मई को देखने को मिलेगा.

गडकरी ने कहा कि राज्य में परिवर्तन 2 मई को देखने को मिलेगा.

Nitin gadkari in West Bengal: गडकरी ने कहा कि राज्य में परिवर्तन 2 मई को देखने को मिलेगा, जब राज्य में बीजेपी जीतकर आएगी और कमल का फूल खिलेगा. तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा. 4 मई को बीजेपी के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. अब इसे कोई रोक नहीं सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:43 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Election 2021) की तारीखों का ऐलान हो गया है. बीजेपी, तृणमूल कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. इसी कड़ी में बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राज्य में एक रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में गडकरी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. गडकरी ने कहा कि बंगाल में बंगाली सीएम ही होंगे. इसी के साथ गडकरी ने कहा कि यहां सब भारतवासी हैं ना कि बंगाली, गुजराती और मराठी.

गडकरी ने कहा कि राज्य में परिवर्तन 2 मई को देखने को मिलेगा, जब राज्य में बीजेपी जीतकर आएगी और कमल का फूल खिलेगा. तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा. 4 मई को बीजेपी के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. अब इसे कोई रोक नहीं सकता.

ममता जी को ऐसा करंट लगेगा...
नितिन गडकरी ने कहा, 'मतदान के दिन सुबह उठना, अपने भगवान को याद करें, मतदान केंद्रों पर जाएं और कमल का बटन दबाएं. ऐसा करंट लगेगा कि ममता जी अपनी कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएंगी.'
Youtube Video




बंगाल की तस्वीर बदल देगी भाजपा
केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को कहा कि हमारी सरकार ने जो अच्छा काम किया है अब उस काम को बंगाल का डबल इंजन लग जाता है, तो मेरे हिसाब से जनता अब चाहती है विकास और हम लोग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः- आपातकाल को लेकर राहुल के आरोप पर नितिन गडकरी का पलटवार, कहा- हम लोकतंत्र के साथ हैं

Youtube Video


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल की तस्वीर बदल सकती है और ये विश्वास लोगों के मन में है और लोग अब ममता की सरकार को बदलना चाहते हैं, तो निश्चित रूप में भाजपा की जीत होगी, हमें बहुमत मिलेगा और निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज