तेल कीमतों पर बोले गडकरी तो चिदंबर ने कहा- सरकार में उन्‍हीं के पास बोलने की हिम्‍मत

पी चिदंबरम ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार को घेरा. (File pic)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों (Petrol-Diesel Price) को लेकर लोगों में गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है. पी चिदंबरम (P Chidambaram) गडकरी के अंदर साहस है इसलिए उन्‍हें अपनी आवाज कैबिनेट के सामने भी बुलंद करनी चाहिए

  • Share this:
    नई दिल्ली. कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के नाम पर मोदी सरकार पर हमला बोला है. पूर्व वित्‍त मंत्री ने कहा है कि मोदी सरकार (Modi Government) में केवल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पास ही आवाज उठाने की हिम्‍मत है. उन्‍होंने कहा कि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों (Petrol-Diesel Price) पर जिस तरह से गडकरी ने अपनी बात रखी है वह कोई और नेता पार्टी में रहते हुए नहीं कर सकता. उन्‍होंने कहा कि नितिन गडकरी के अंदर साहस है इसलिए उन्‍हें अपनी आवाज कैबिनेट के सामने भी बुलंद करनी चाहिए. बता दें कि गडकरी ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर लोगों में गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है.

    बता दें कि सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में देश के पहले लिक्विफाइड प्राकृतिक गैस (LNG) फिलिंग स्टेशन का उद्घाटन करते हुए कहा था कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण लोगों में काफी नाराजगी है. उन्‍होंने कार्यक्रम में सलाह देते हुए कहा कि सीएनजी, इथेनॉल और एलएनजी जैसे ईंधन विकल्‍प से पेट्रोल की कीमतों को कम किया जा सकता है.

    इसे भी पढ़ें :- नितिन गडकरी बोले- पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से लोग हो रहे हैं परेशान, बताया यह समाधान

    नितिन गडकरी के इस बयान पर चिदंबरम ने कहा, देश की जनता को भी पता है कि सरकार में जो भी निर्णय लिए जाते हैं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेते हैं. ऐसे में वित्‍त मंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश मंत्री और खेल मंत्री का होना या न होना कोई मायने नहीं रखता है. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार में केवल नितिन गडकरी ही एक ऐसे नेता हैं जो अपनी बात सरकार तक पहुंचाने का दम रखते हैं. सरकार में जिस तरह का माहौल है वह भी इन दिनों खामोश हैं. उन्‍हें जनता के लिए अपनी आवाज उठानी चाहिए.

    इसे भी पढ़ें :- बढ़ती पेट्रोल की कीमतों से परेशान लोगों को नितिन गडकरी ने बताया ये तरीका, 60-65 रुपये में मिल जाएगा ईंधन

    गडकरी पहले भी सरकार को दे चुके हैं सलाह
    केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समय समय पर सरकार की ओर से की जा रही गलतियों के बारे में बताते रहते हैं. गडकरी का बयान कई बार सरकार को परेशानी में भी डाल देता है. हाल ही में वैक्‍सीन की कमी से जूझ रहे देश को देखते हुए गडकरी ने कहा था कि देश में ज्यादा कंपनियों को कोरोना वैक्सीन बनाने का लाइसेंस देना चाहिए और उन कंपनियों को इसके बदले रॉयल्टी देनी चाहिए. महंगाई के मुद्दे पर भी गडकरी कई बार सरकार को सुझाव दे चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.