हमने काम अच्छा नहीं किया होगा तो ही मिलेगा दूसरों को मौकाः नितिन गडकरी

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वोट डालते समय सरकार के पांच सालों में किए गए कामों को ध्यान में रखकर ही मतदात करना चाहिए.

News18Hindi
Updated: April 6, 2019, 7:21 PM IST
हमने काम अच्छा नहीं किया होगा तो ही मिलेगा दूसरों को मौकाः नितिन गडकरी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
News18Hindi
Updated: April 6, 2019, 7:21 PM IST
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है अगर हमारी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया होगा तो ही दूसरों को मौका मिलेगा. उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वोट डालते समय सरकार के पांच सालों में किए गए कामों को ध्यान में रखकर ही मतदात करना चाहिए.

गडकरी ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में सरकार की परीक्षा है. उन्होंने कहा कि सत्ता में जो सरकार होती है उसे चुनाव में काम के आधार पर ही देखा जाता है. अगर मतदाताओं को लगता है कि सरकार ने इन पांच सालों में बेहतर काम किया है तो उन्हें सत्ता में आने का दूसरा मौका देना चाहिए लेकिन अगर उन्हें लगता है कि सरकार का काम संतोषजनक नहीं था तो दूसरों को मौका मिलता है.



इसे भी पढ़ें :- हम 300 से अधिक सीटें जीतकर फिर सत्ता में आएंगे: नितिन गडकरी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार पिछले पांच साल के दौरान किए गए कामों के आधार पर चुनाव मैदान में हैं. इस बार के बजट में भी मोदी सरकार की ओर से कोशिश की गई है कि हर सेक्टर के लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत करने की कोशिश हो. बात चाहे इनकम टैक्स की हो या फिर किसानों के खाते में सीधे नकदी ट्रांसफर करने की योजना हो. सरकार गरीब किसानों के खाते में साल में छह हजार रुपये देगी, जिसकी दो हजार रुपये की पहली किस्त दी भी जा चुकी है.

इसे भी पढ़ें :- पुलवामा हमले पर राजनीति करना उचित नहीं, न हम इसका श्रेय लेना चाहते: नितिन गडकरी

कुछ दिन पहले ही न्यूज 18 को दिए एक विशेष साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों में हमारी जीत सुनिश्चित है. हम देश में 300 से अधिक सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. चौकीदार हमारा मूल मुद्दा नहीं है यह चुनाव के दौरान आ गया है. विकास ही चुनाव का मूल मुद्दा है. कांग्रेस मुक्त भारत के बारे में गडकरी ने कहा कि बीजेपी ने कभी भी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं कहा है, हम विपक्षी पार्टी चाहते हैं, लेकिन हमें कांग्रेस विचारधारा मुक्त भारत चाहिए. पार्टी को दो लोगों के चलाने के आरोप पर गडकरी ने कहा कि हमारी पार्टी व्यक्ति आधारित पार्टी कभी नहीं रही है, विपक्षी दल यह आरोप लगाते रहे हैं कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी सिर्फ दो आदमी मिलकर पार्टी चला रहे हैं. हमारी पार्टी में सबसे विचार विमर्श करके निर्णय लिया जाता है. इसलिए विपक्षी दलों का यह आरोप गलत है.
यह भी पढ़ें:  कभी राजीव और सोनिया के प्रस्तावक रहे हाजी सुल्तान के बेटे हारून लड़ेंगे राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार