Home /News /nation /

आर्यन खान मामले में जबरन वसूली के नहीं मिले सबूत, अभी कोई रिपोर्ट पेश नहीं की गई : रिपोर्ट

आर्यन खान मामले में जबरन वसूली के नहीं मिले सबूत, अभी कोई रिपोर्ट पेश नहीं की गई : रिपोर्ट

आर्यन खान (फाइल फोटो)

आर्यन खान (फाइल फोटो)

Aryan Khan Case: पिछले दिनों काफी चर्चित रहे आर्यन खान ड्रग-क्रूज़ मामले (Cruise Drugs Case) में जबरन वसूली के सबूत नहीं मिले हैं. इस मामले में बॉलीवुड सुपर स्‍टार शाहरुख खान (shah rukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया था. समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस (Mumbai police) के हवाले से कहा है कि अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई.  पिछले दिनों काफी चर्चित रहे आर्यन खान ड्रग-क्रूज़ मामले (Cruise Drugs Case) में जबरन वसूली के सबूत नहीं मिले हैं. इस मामले में बॉलीवुड सुपर स्‍टार शाहरुख खान (shah rukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया था. समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस (Mumbai police) के हवाले से कहा है कि अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है. मुंबई पुलिस ने जांच के लिए एसईटी (विशेष जांच दल) का गठन किया था और करीब 20 लोगों से पूछताछ की थी.

    क्रूज पर ड्रग्स मामले में कथित जबरन वसूली मामले की जांच अगले आदेश तक रोक दी गई है. दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया था कि उसने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की मांग के बारे में फोन पर बातचीत सुनी थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जबरन वसूली के मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने केपी गोसावी, सैम डिसूजा से राशि के संबंध में मुलाकात की थी. हालांकि जांच आगे नहीं बढ़ पाई है.

    ये भी पढ़ें : पंजाब में सुबह बैंक खुलते ही डकैती, बंदूक की नोक पर लूटे 17 लाख रुपये; पुलिस अलर्ट

    ये भी पढ़ें : 4 लोकेशन, 30 सीक्रेट मीटिंग और 200 करोड़ की वसूली, जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने रचा ठगी का खेल

    मुंबई पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा कि टीम कुछ दस्‍तावेजों की प्रतीक्षा कर रही है और अभी तक कोई जांच रिपोर्ट जमा नहीं की गई है. इधर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने भी जबरन वसूली के आरोपों की जांच के लिए एक टीम गठित की है.

    इस बीच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के मुंबई क्षेत्र के प्रमुख के रूप में समीर वानखेड़े का कार्यकाल 31 दिसंबर को समाप्‍त हो जाएगा. उन्‍होंने अपने कार्यकाल के विस्‍तार की मांग नहीं की है. ड्रग्‍स का मामला एनसीबी एसआईटी को स्‍थानांतरित कर दिया गया है और आर्यन खान को मामले के सिलसिले में हर शुक्रवार को एनसीबी मुंबई कार्यालय में अपनी नियमित उपस्थिति दर्ज करने से मुक्‍त कर दिया गया है.

    Tags: Aryan Khan, Cruise Drugs Case, Mumbai police, Shah rukh khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर